Move to Jagran APP

एसआइ की हत्या करने वाले अपराधी को मिले सख्त सजा : विजय गोयल

कस्तूरबा नगर में मृतक एसआइ राजकुमार के परिजनों से मिलने के लिए मंगलवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल पहुंचे। उनके साथ भाजपा शाहदरा के जिलाध्यक्ष राम किशोर शर्मा और पूर्व विधायक जितेंदर सिंह शंटी भी थे। सभी नेताओं ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने पुलिस की जांच पड़ताल को लेकर सवाल खड़े किए साथ ही इलाके में हो रही मादक पदार्थो की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 07:53 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 07:53 PM (IST)
एसआइ की हत्या करने वाले अपराधी को मिले सख्त सजा : विजय गोयल
एसआइ की हत्या करने वाले अपराधी को मिले सख्त सजा : विजय गोयल

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : कस्तूरबा नगर में मृतक एसआइ राजकुमार के परिजनों से मिलने के लिए मंगलवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल पहुंचे। उनके साथ भाजपा शाहदरा के जिलाध्यक्ष राम किशोर शर्मा और पूर्व विधायक जितेंदर सिंह शंटी भी थे। सभी नेताओं ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पीड़ित परिवार ने पुलिस की जांच पड़ताल को लेकर सवाल खड़े किए, साथ ही इलाके में हो रही मादक पदार्थो की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाने की मांग की।

loksabha election banner

परिवार से मिलने के बाद विजय गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एसआइ राजकुमार की हत्या करने वाले अपराधी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। परिवार वालों ने मंत्री को बताया कि अपराधियों को शक था कि राजकुमार शराब और सट्टे की शिकायत पुलिस से करते थे, इसलिए राजकुमार पर हमला हुआ। उन्होंने कहा पुलिस ने हमला करने वाले आरोपित भूरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे सख्ती से पूछताछ करे तो पता लग सकता है कि उससे हमला किसने करवाया। गोयल ने इस बात पर चिता व्यक्त की कि इलाके में पुलिस चौकी होने के बावजूद पुलिस अपराध पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। गोयल ने एसीपी और थानाध्यक्ष से कहा कि सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चलता है कि हमले और झगड़े के कारण ही राजकुमार को हार्ट अटैक हुआ।

उन्होंने कहा कि कस्तूरबा नगर में जहां भी जहां शराब और सट्टे का अवैध कारोबार चल रहा है, उसके खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा दिल्ली में जहां-जहां शराब और सट्टा चल रहा है, वहां भी कार्रवाई होनी चाहिए। गोयल ने कहा कि दिल्ली सरकार पुलिसकर्मी की मौत पर एक करोड़ रुपये देती थी, इस मामले में चुप क्यों है। दिल्ली सरकार का कोई भी मंत्री या नेता अब तक पीड़ित परिवार से मिलने नहीं पहुंचा। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री को केवल अपनी सुरक्षा की चिता है, बाकी आम जनता की सुरक्षा पर दिल्ली सरकार की क्या कोई योजना नहीं है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.