Move to Jagran APP

लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह गिरफ्तार

उत्तरी जिला पुलिस ने लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 09:01 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 09:01 PM (IST)
लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह गिरफ्तार
लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली :

prime article banner

उत्तरी जिला पुलिस ने लूटपाट व झपटमारी में घोषित बदमाश सहित छह को गिरफ्तार किया है। तीन थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले में आरोपितों को दबोचा। उनकी पहचान सोयब, शंकर, सन्नी, संदीप, विशाल और राहुल के रूप में हुई है। संदीप आनंद पर्वत थाने का घोषित बदमाश है। बदमाशों के पास से लूटे गए पांच हजार रुपये, एक पिस्टल, दो कारतूस, एक-एक स्कूटी और मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन इत्यादि बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी से छह मामले सुलझाने का दावा किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार लूट व झपटमारी की घटना घट रही है। इसके मद्देनजर पुलिसकर्मियों को बदमाशों को दबोचने के निर्देश दिए गए हैं। इसी दौरान कोतवाली थाना पुलिस ने चार जुलाई को लाल किले के समीप से सोयब और शंकर को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक कट्टा और दो कारतूस बरामद किया गया है। पूछताछ में पता चला कि दोनों लूटपाट व झपटमारी के तीन वारदात में शामिल रहे हैं। अन्य मामले में सराय रोहिल्ला थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि शास्त्री नगर दो बदमाश एक शख्स का मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने आरोपित संदीप और सन्नी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उनके पास से झपटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया। छानबीन में जानकारी मिली कि संदीप आनंद पर्वत थाने का घोषित बदमाश है और उसपर पहले से अलग-अलग थानों में 26 मामले दर्ज हैं। अंतिम घटना में तीमारपुर थाना पुलिस चाकू के बल पर दुकानदार को लूटकर भाग रहे दो बदमाश विशाल और राहुल को दबोचने में सफल रही। तलाशी लेने पर उसके पास से लूटे गए पांच हजार रुपये और वारदात में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.