Move to Jagran APP

झगड़ा करने से मना करने पर दुकानदार पर किया चाकू से हमला

आनंद पर्वत थाना क्षेत्र के बलजीत नगर इलाके में झगड़ा करने से मना करने पर एक शख्स और उसके बेटे ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 02:03 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 02:03 AM (IST)
झगड़ा करने से मना करने पर दुकानदार पर किया चाकू से हमला
झगड़ा करने से मना करने पर दुकानदार पर किया चाकू से हमला

जासं, नई दिल्ली :

loksabha election banner

आनंद पर्वत थाना क्षेत्र के बलजीत नगर इलाके में झगड़ा करने से मना करने पर एक शख्स और उसके बेटे ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए। बाद में घायल पीड़ित को लेडी हार्डिग अस्पताल में भर्ती कराया गया। आनंद पर्वत थाना पुलिस आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित वीरेंद्र गुप्ता अपने परिवार के साथ बलजीत नगर के पंजाबी बस्ती में रहते हैं। उनकी भवन निर्माण सामग्री की दुकान है। वीरेंद्र अपने दोस्त दीपक के साथ तीन जून की देर रात गुलशन चौक के समीप टहल रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि वहां रहने वाला लोहा सिंह एक शख्स से झगड़ रहा है। वीरेंद्र ने उसे झगड़ा करने से मना किया तो लोहा सिंह अपने बेटे और उसके दो साथियों के साथ मिलकर वीरेंद्र गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वीरेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वीरेंद्र गुप्ता को लेडी हार्डिग अस्पताल में भर्ती कराया। एम्स में इलाज करवा रहे मरीज ने फांसी लगाई

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

एम्स में इलाज करवा रहे एक मरीज ने शुक्रवार सुबह अस्पताल परिसर में ही फांसी लगा ली। सूचना पर पहुंची हौजखास थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक का पांच साल से एम्स में इलाज चल रहा था। लगातार इलाज से वह परेशान हो गया था जिसके चलते उसने आत्महत्या की। मृतक की पहचान बिहार के गोपालगंज जिला निवासी बिट्टू कुमार तिवारी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, बिट्टू का एम्स के हेमेटोलॉजी विभाग में पिछले पांच साल से इलाज चल रहा था। गत दिनों ज्यादा तबीयत खराब होने के बाद उसे 25 मई को एम्स में भर्ती किया गया था। उसके साथ उसकी मां और बहन भी थीं। बिट्टू देर रात अपने वार्ड से बाहर आया और अस्पताल की चादर की मदद से सीढि़यों पर लगी ग्रिल से फांसी लगा ली। सुबह सफाईकर्मियों ने शव देखा और स्टाफ को सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बिट्टू लंबे समय से इलाज चलने के कारण परेशान था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.