Move to Jagran APP

लाखों लुटने से बचाए तो नौकर को मालिक ने दी 1 टीशर्ट, होश उड़ाने वाली है आगे की कहानी

नौकर की वफादारी और फिर गद्दारी का यह पूरा मामला देश की राजधानी दिल्ली का है। नौकर इतनी बड़ी रकम उड़ाने के बाद बुराड़ी में छिपकर रह रहा था।

By Edited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 09:28 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 09:32 AM (IST)
लाखों लुटने से बचाए तो नौकर को मालिक ने दी 1 टीशर्ट, होश उड़ाने वाली है आगे की कहानी
लाखों लुटने से बचाए तो नौकर को मालिक ने दी 1 टीशर्ट, होश उड़ाने वाली है आगे की कहानी

नई दिल्ली (जेएनएन)। 80 लाख रुपये लुटने से बचाने वाले नौकर को आस थी कि उसका मालिक कोई बड़ा इनाम देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मालिक ने खुश होकर नौकर को सिर्फ एक टीशर्ट गिफ्ट की। इससे नाराज नौकर ने मौका मिलने पर मालिक के 70 लाख रुपये चुराने की कोशिश की। 'नौकर की वफादारी और फिर गद्दारी' का यह पूरा मामला देश की राजधानी दिल्ली का है। नौकर इतनी बड़ी रकम उड़ाने के बाद बुराड़ी में छिपकर रह रहा था और आखिर पकड़ा गया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, शिकायत पर दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने आजादपुर स्थित एक कंपनी मालिक के 70 लाख रुपये उड़ाने के मामले में मुख्य आरोपित घरेलू सहायक धान सिंह बिष्ट को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 50 लाख रुपये सहित खरीदी गई प्रॉपर्टी के कागजात और उड़ाई गई रकम से खरीदे गए इलेक्ट्रॉनिक सामान बरामद किए गए हैं। घरेलू सहायक को भगाने में मदद करने वाले धान सिंह के साथी याकूब को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके पास से भी चार लाख और भागने में प्रयुक्त एक कार बरामद की गई थी।

विश्वास किया तो नौकर ने दिया दगा

अपराध शाखा के एडिशनल कमिश्नर राजीव रंजन ने बताया कि आजादपुर स्थित एक कंपनी के मालिक ने घरेलू सहायक धान सिंह बिष्ट को 27 अगस्त को एक पार्टी से 70 लाख रुपये लाने को भेजा था। इस बीच नौकर रुपये लेकर फरार हो गया था। इस संबंध में 19 सितंबर को मॉडल टाउन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। इस दौरान धान सिंह के सहयोगी के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने 21 सितंबर को याकूब को दबोच लिया था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 22 सितंबर को बुराड़ी से नौकर धान सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

इस तरह मालिक के 80 लाख रुपये बचाए थे नौकर ने
पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ समय पहले बदमाशों ने धान सिंह से मालिक के 80 लाख रुपये लूटने का प्रयास किया था, लेकिन उसने रुपये बचा लिए थे। बदमाशों के हमले से धान सिंह की गर्दन पर 14 टांके आए थे। इस संबंध में मालिक ने मुकदमा भी दर्ज नहीं कराया था। धान सिंह को उम्मीद थी कि रुपये बचाने के लिए मालिक उसे बड़ा इनाम देगा, लेकिन इनाम के रूप में उसे सिर्फ एक टी शर्ट दी गई। वह इससे नाराज था।

दिल्ली से पैसे लेकर उत्तराखंड गया फिर दिल्ली आ गया
बताया जा रहा है कि इस दौरान 27 अगस्त को पार्टी से मालिक के रुपये लेकर वह याकूब की कार से नैनीताल भाग गया था। कुछ दिन गांव में रहने के बाद वह 10 सितंबर को दिल्ली आ गया था। धान सिंह उड़ाए हुए रुपये से एक प्लॉट लेने के अलावा किराये के मकान में एलईडी टीवी, फ्रिज, पलंग सहित किचन का सामान खरीदकर अय्याशी से रह रहा था।

यह भी पढ़ेंः शेल्डर होम से भागे दो बच्चों ने किया चौंकाने वाला खुलासा, जुड़ा टाइगर श्राफ से लिंक

यह भी पढ़ेंः जानिये- 12 बरस बाद फिर क्यों चर्चा में है 'खूनी कोठी D-5', लोग कहते हैं भूत बंगला

यह भी पढ़ेंः पत्नी ने KISS करते समय काट ली पति की जीभ, वजह थी चौंकाने वाली

यह भी पढ़ेंः दिल्ली-NCR में घूम रही हैं कई खूबसूरत दुल्हनें, न फंसना इनके हुस्न के जाल में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.