Move to Jagran APP

जानें, 'ग्रैंड मस्ती' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने गैंगरेप को लेकर दिया क्या बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा का कहना है कि ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्में गैंगरेप जैसी घटनाओं के लिए जिम्मेदार नहीं है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2016 10:37 AM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2016 12:12 PM (IST)
जानें, 'ग्रैंड मस्ती' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने गैंगरेप को लेकर दिया क्या बयान

गाजियाबाद (जेएनएन)। फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' फेम कायनात अरोड़ा का कहना है कि गैंगरेप की घटनाओं में इजाफे की वजह फिल्में नहीं, बल्कि लोगों की मानसिकता है। इसके लिए फिल्मों को दोष देने गलत है। उन्होंने कहा कि शिक्षा में कमी के कारण भी दुष्कर्म की घटनाओं में इजाफा हो रहा है।

loksabha election banner

गैंगरेप सभ्य समाज के लिए शर्मनाक

2010 में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'खट्टा मीठा' में आइटम नंबर 'आईला रे आईला' कर लोगों का अपना दीवाना बनाने वाली कायनात का कहना है कि सभ्य समाज में महिलाओं के साथ गैंगरेप बेहद शर्मनाक है। इसका विरोध होना चाहिए। इसके लिए लोगो में जागरूक की जरूरत है।

इसी के साथ उन्होंने इस बात से साफ इन्कार किया कि फिल्मों की वजह से दुष्कर्म को बढ़ावा नहीं मिल रहा है। दरअसल, उनसे पूछा गया था कि ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्में ऐसी घटनाओं के लिए दोषी हैं।

यहां पर याद दिला दें कि मॉडलिंग की दुनिया से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात उत्तर प्रदेश के सहारनपुर की रहने वाली हैं।

कायनात का फिल्मी सफर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'खट्टा मीठा' से शुरू हुआ था। उन्होंने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, न्यू दिल्ली से मर्चेंडाइजिंग की पढ़ाई की है। कायनात को 'चारू अरोड़ा' के नाम से भी जाना जाता है।

'ग्रैंड मस्ती' से की थी बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री

कायनात ने फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि, इससे पहले साल 2010 में वो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'खट्टा मीठा' में आइटम नंबर 'आईला रे आईला' कर चुकी हैं। 2011 में उन्होंने तमिल फिल्म 'मनकथा' में भी काम किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.