Move to Jagran APP

सनकी ने फेंकी प्यार की निशानी, युवती के पिता के सिर पर गिरी

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने युवती के घर में प्यार की निशानी त

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:22 PM (IST)
सनकी ने फेंकी प्यार की निशानी, 
युवती के पिता के सिर पर गिरी
सनकी ने फेंकी प्यार की निशानी, युवती के पिता के सिर पर गिरी

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

loksabha election banner

एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने युवती के घर में प्यार की निशानी ताजमहल की प्रतिकृति फेंकी, जो उसके पिता के सिर पर जाकर लगी। युवती के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान जीतू के रूप में हुई है। उसके माता-पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है और वह चाचा के पास रहता है, जो मिस्त्री का काम करते हैं। कालिंदीपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को वह गिफ्ट दिखाया, जिससे युवती के पिता के सिर पर चोट लगी है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसके भाई से भी पूछताछ की गई है। युवती ने पुलिस को बताया कि जब वह घर से निकलती है तो आरोपित जीतू उसका पीछा करता है। कई बार वह उसके सामने अपने प्यार का इजहार कर चुका है, लेकिन वह नहीं मानी। युवक उसे लगातार कोई न कोई गिफ्ट देने का प्रयास कर रहा था, जबकि वह उसे हर बार मना करती रही। जीतू ने यह बात अपने भाई को बताई तो वह उसे धमकी देने लगा कि अगर उसने गिफ्ट नहीं लिया तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद भी युवती ने गिफ्ट नहीं लिया। इस पर जीतू ने युवती के घर में उस गिफ्ट को फेंक दिया। उस समय युवती का परिवार खाना खा रहा था और वह गिफ्ट उसके पिता के सिर पर गिरा, जिससे उन्हें चोट भी आई। गिफ्ट पैक खोलकर देखा, तो उसमें प्लास्टिक और कांच के बने ताजमहल और कांच से बने दिल की प्रतिकृति मिली।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने युवती को अपने घर के पास देखा था, जहां शायद वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जाती है। उसके बाद वह उसका पीछा करने लगा। युवती को देने के लिए वह ताजमहल की प्रतिकृति खरीदकर लाया था। उसने युवती से यह भी कहा था कि वह बोल नहीं सकती, तो सिर्फ गिफ्ट ही ले ले, इससे वह समझ जाएगा कि उसने उसके प्यार को स्वीकार कर लिया है। पुलिस को जीतू के घर से एक और ताजमहल की प्रतिकृति मिली है। उसके भाई से भी पूछताछ की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.