Move to Jagran APP

विपक्ष के महागठबंधन पर शिवराज का प्रहार, कहा- बिना दूल्‍हे के घोड़ी कितनी दूर जाएगी

युवा विजय संकल्प महारैली में शिवराज सिंह चौहान ने कहा मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में वोट भाजपा को ज्यादा मिले लेकिन सीटें कांग्रेस को। कांग्रेस की लंगड़ी सरकार बनी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 01:27 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 07:38 PM (IST)
विपक्ष के महागठबंधन पर शिवराज का प्रहार, कहा- बिना दूल्‍हे के घोड़ी कितनी दूर जाएगी
विपक्ष के महागठबंधन पर शिवराज का प्रहार, कहा- बिना दूल्‍हे के घोड़ी कितनी दूर जाएगी

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की ओर से रविवार को रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प महारैली में कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की भीड़ के बीच शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष को खूब खरी-खरी सुनाई। युवा विजय संकल्प महारैली में शिवराज सिंह चौहान ने कहा मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में वोट भाजपा को ज्यादा मिले लेकिन सीटें कांग्रेस को। कांग्रेस की लंगड़ी सरकार बनी है। चाहते तो हम भी लंगड़ी सरकार बना सकते थे, लेकिन हम शानदार बहुमत वाली सरकार बनाएंगे।

loksabha election banner

दिल्ली की सभी सातों सीट जीतने का संकल्‍प

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी मध्य प्रदेश से लोकसभा की 27 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि, दिल्ली के कार्यकर्ता भी फिर से सभी सातों सीटें जीतने का संकल्प लें। शिवराज ने कहा कि महागठबंधन के नाम पर भ्रष्टाचारियों की भीड़ इकट्ठी हो रही है। इनके हाथ तो मिल गए, लेकिन दिल नहीं मिले।

मोदी ने बढ़ाया भारत का मान

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी ने विश्व में भारत का मान बढ़ाया है। विपक्ष के महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ मोदी और शाह की राष्ट्रवादी जोड़ी है, दूसरी ओर भृष्टाचारियों की भीड़ है।

विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार पर कसा तंज
शिवराज सिंह चौहान ने विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्‍मीदवार पर तंज कसते हुए कहा कि सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं मगर बाराती तैयार हैं। घोड़ी पर कौन बैठे इसका कोई ठिकाना नहीं। मजाकिया लहजे में उन्होंने कहा कि बिना दूल्हे की घोड़ी कितनी आगे जाएगी। चार-छह बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी कि नहीं यह भी पता नहीं। रैली में नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा युवाओं के विकास के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी जाएगी।

इस रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया। 

कई योजनाओं की दी जाएगी जानकारी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा ने कहा कि केंद्र सरकार सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को लेकर आगे बढ़ी है जिसके बहुत ही सकारात्मक परिणाम हर वर्ग के जीवन में देखने को मिल रहा है।

 भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सुनील यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं के विकास के लिए मुद्रा लोन योजना, स्टैंडअप योजना, स्किल इंडिया, कौशल विकास योजना जैसी अनेक योजनाएं शुरू की हैं। इन योजनाओं से करोड़ों युवाओं को लाभ मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.