Move to Jagran APP

चाइल्ड पीजीआइ की छठवीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, जानें- क्या है वजह

पुलिस के अनुसार युवक तनाव में था। अभी साफ नहीं है कि वजह क्या थी। पूछताछ में पता चला है कि मृतक का किसी युवती से प्रेम संबंध था। उनके बीच कुछ दिन से बात नहीं हो रही थी।

By Amit SinghEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 01:10 PM (IST)
चाइल्ड पीजीआइ की छठवीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, जानें- क्या है वजह
चाइल्ड पीजीआइ की छठवीं मंजिल से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, जानें- क्या है वजह

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-30 स्थित चाइल्ड पीजीआई में छटवीं मंजिल से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। हत्या की ये वारदात उस वक्त हुई, जब अस्पताल मरीजों से खचाखच भरा हुआ था। युवक के अचानकर कूदकर आत्महत्या करने से अस्पताल में अफरातफरी मच गई। उसे तुरंत अस्पताल में लाया गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है।

loksabha election banner

मृतक युवक की पहचान सुमित पाल के रूप में हुई है। 21 वर्षीय सुमित मूल रूप से यूपी के गोंडा जिले का रहने वाला था। वह चाइल्ड पीजीआई की कैंटीन में ही काम करता था। प्रत्यक्षदर्शी गार्ड का कहना है कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे युवक छठी मंजिल से कूद गया था। उस दौरान वह ड्यूटी पर टहल रहा था। तभी अचानक युवक के गिरने की आवाज आई और उसने शोर मचा कर लोगों को जानकारी दी।

मृतक के साथ काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि सुमित सुबह जल्दी उठ गया था और स्नान करके काम पर जुटने की बात कही थी। इसके बाद वह कहीं चला गया। काम पड़ने पर उसकी तलाश की जा रही थी, तभी गार्ड ने उसके छत से कूदने की बात बताई।

थाना सेक्टर 20 प्रभारी निरीक्षक मनोज पंत का कहना है कि युवक तनाव में था। अभी यह साफ नहीं हुआ है कि वजह क्या रही, लेकिन पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि मृतक का किसी युवती से प्रेम संबंध था। उनके बीच कुछ दिन से बात नहीं हो रही थी। यह भी पता चला है कि मृतक को सैलरी नहीं मिली थी। इस बात को लेकर भी उसका विवाद हुआ था। अभी इन बातों की पुष्टि की जा रही है। साथ ही अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है। परिजनों को सूचना देकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.