Move to Jagran APP

बेरहम दिल्ली: छोटी सी बात पर भड़के दबंग, मां के सामने पीट-पीटकर कर दी बेटे की हत्या

पवन व अमित ने मुन्नालाल को आवाज दी और डेयरी के लिए पानी लाने को कहा। मुन्नालाल ने ठंड लगने की बात कहकर जाने से इनकार कर दिया।

By Edited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 09:20 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 07:35 AM (IST)
बेरहम दिल्ली: छोटी सी बात पर भड़के दबंग, मां के सामने पीट-पीटकर कर दी बेटे की हत्या
बेरहम दिल्ली: छोटी सी बात पर भड़के दबंग, मां के सामने पीट-पीटकर कर दी बेटे की हत्या

नई दिल्ली (जेएनएन)। रणहौला थाना क्षेत्र में रविवार रात एक किशोर की उसकी मां के सामने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। किशोर के परिजनों का आरोप है कि काम करने से मना करने पर डेयरी संचालक पवन उर्फ मोनू व अमित उर्फ सोनू ने किशोर की जान जाने तक पिटाई की। मृतक की पहचान मुन्नालाल (17) के रूप में हुई। पुलिस ने मामले में पवन उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर लिया, वहीं अमित की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

loksabha election banner

छोड़ दिया था काम 
पुलिस के अनुसार, मुन्नालाल परिजनों के साथ सैनिक एंक्लेव में रहता था। मुन्नालाल कबाड़ी की दुकान में काम करता था। किशोर की मां माया ने बताया कि मुन्नालाल दो साल पहले पड़ोस में स्थित डेयरी में काम करता था। वेतन को लेकर मनमुटाव होने पर उसने एक साल पहले काम छोड़ दिया था। इसके बावजूद कभी-कभार वह डेयरी संचालक के कहने पर काम कर देता था।

मुन्नालाल ने इनकार कर दिया
माया के मुताबिक, रविवार रात 8 बजे मुन्नालाल जब काम से वापस लौटा उस समय बारिश हो रही थी। वह नहाने के लिए चला गया। इसी दौरान पवन व अमित ने मुन्नालाल को आवाज दी और डेयरी के लिए पानी लाने को कहा। मुन्नालाल ने ठंड लगने की बात कहकर जाने से इनकार कर दिया। इसी दौरान जब मुन्नालाल सीढ़ियोंं उतर रहा था तभी पवन व अमित उसे नीचे खींचकर लात-घूसों से पिटाई करने लगे। इस दौरान माया चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन दोनों ने उनकी एक नहीं सुनी।

Image result for मर्डर दैनिक जागरण

बेटे को अस्पताल ले गई मां 
आरोपी के परिजन भी मौके पर आए, लेकिन बीच-बचाव करने के बजाय पवन व अमित को मारने के लिए उकसाते रहे। बेरहमी से पिटाई के बाद मुन्नालाल वहीं गिर पड़ा और आरोपी फरार हो गए। इसके बाद माया बेटे को अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया। मायादेवी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.