Move to Jagran APP

पटाखे के लिए रुपये मांगने पर भड़क गया बड़ा भाई, छोटे भाई के सीने में घोंप दिया चाकू

नशे में धुत संदीप घर आया और उसने प्रदीप के पैसे मांगने का विरोध किया। इसी बात पर दोनों भाइयों में झगड़ा होने लगा।

By Edited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 08:23 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 09:05 PM (IST)
पटाखे के लिए रुपये मांगने पर भड़क गया बड़ा भाई, छोटे भाई के सीने में घोंप दिया चाकू
पटाखे के लिए रुपये मांगने पर भड़क गया बड़ा भाई, छोटे भाई के सीने में घोंप दिया चाकू

नई दिल्ली, जेएनएन। सागरपुर थाना क्षेत्र में पटाखे के लिए 25 रुपये मांगने पर नशे में धुत युवक ने छोटे भाई के सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। सागरपुर थाना पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। मृतक की पहचान प्रदीप (15) के रूप में हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा। घटना सात नवंबर रात दस बजे की है। हालांकि मामले की जानकारी पुलिस को मध्य रात्रि मिली।

loksabha election banner

छोटे भाई को मारा चाकू
पुलिस के अनुसार, दुर्गा पार्क में एक मकान में झगड़े की कॉल मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक मकान के कमरे में खून फैला हुआ देखा। आसपास मौजूद लोगों से पता चला कि यहां रहने वाले प्रदीप का उसके बड़े भाई संदीप से झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान संदीप ने छोटे भाई को चाकू मारकर जख्मी कर दिया।

नशा करता है बड़ा बेटा 
सूचना के बाद पुलिस हरिनगर स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल पहुंची, जहां पता चला कि चिकित्सकों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया है। प्रदीप की मां सुनीता ने पुलिस को बताया कि वह पति राम आसरे और चार बेटों के साथ दुर्गा पार्क में रहती हैं। पति सफेदी का काम करते हैं, जबकि वह एक फैक्ट्री में काम करती हैं। बड़ा बेटा संदीप (24) नशा करता है। रात में वह घर में पूजा कर रही थीं।

मर्डर दैनिक जागरण के लिए इमेज परिणाम

दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ 
छोटे बेटे प्रदीप ने पटाखे के लिए उनसे 25 रुपये मांगे तो उन्होंने पूजा के बाद देने की बात कही। इसी दौरान नशे में धुत संदीप घर आया और उसने प्रदीप के पैसे मांगने का विरोध किया। इसी बात पर दोनों भाइयों में झगड़ा होने लगा। संदीप बगल वाले कमरे से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और प्रदीप के सीने पर वार कर फरार हो गया। प्रदीप फर्श पर गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.