This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

जान से मारने की धमकी देकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पीड़ित परिजनों का आरोप था कि नईम किशोरी को बहला-फुसला कर अपने साथ एकांत जगह ले गया। यहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

Amit MishraSat, 24 Mar 2018 04:50 PM (IST)
जान से मारने की धमकी देकर किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

गाजियाबाद [जेएनएन]। कविनगर क्षेत्र में किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने के आरोपी को बृहस्पतिवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

आरोपी गिरफ्तार 

एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सदरपुर गांव से 19 वर्षीय आरोपी नईम को गिरफ्तार किया गया है। नईम के खिलाफ पीड़िता के पिता ने 16 मार्च को अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था।

जान से मारने की धमकी दी

पीड़ित परिजनों का आरोप था कि नईम किशोरी को बहला-फुसला कर अपने साथ एकांत जगह ले गया। यहां उसने किशोरी से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंची ने पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। 16 मार्च को ही परिजन पीड़िता को लेकर कविनगर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।  

यह भी पढ़ें: महिला दोस्त ने ही डलवाया था युवती पर तेजाब, समलैंगिक संबंधों में दरार आने से थी नाराज

Edited By Amit Mishra

नई दिल्ली में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!