Move to Jagran APP

लूट का विरोध करने पर युवक से ब्लेड से हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इरशाद अपने परिवार के साथ कबीर नगर में रहते हैं। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। सोमवार शाम चार बजे वह मौजपुर से कबीर अपने घर जा रहे थे। जब वह बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तभी पीछे से तीन बदमाश आए और उन्हें पकड़ लिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 09:36 PM (IST)
लूट का विरोध करने पर युवक से ब्लेड से हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। वेलकम इलाके में तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक पर ब्लेड से हमला कर दिया। बदमाश युवक से 1500 रुपये लूटकर फरार हो गए। वारदात के वक्त पीड़ित काम पर से घर लौट रहा था, रास्ते में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। घायल हालत में इरशाद को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार इरशाद अपने परिवार के साथ कबीर नगर में रहते हैं। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करते हैं। सोमवार शाम चार बजे वह मौजपुर से कबीर अपने घर जा रहे थे। जब वह बाबरपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तभी पीछे से तीन बदमाश आए और उन्हें पकड़ लिया।

बदमाश उनसे लूटपाट करने लगे, पीडि़त ने विरोध किया तो एक बदताश ने उनके सिर पर ब्लेड से हमला कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उनकी जेब से रुपये निकाले और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की जनता कालोनी के रहने वाले शाहनवाज, सलमान व नदीम के रूप में की है। 

सेंधमारी का आरोपित गिरफ्तार

वहीं, पश्चिमी दिल्ली के डाबड़ी थाना क्षेत्र स्थित मधु विहार के एक मकान में 22 जनवरी को हुई सेंधमारी के मामले को सुलझाते हुए डाबड़ी थाना पुलिस टीम ने रवि नामक आरोपित को गिरफ्तार किया है । आरोपित के पास से आभूषण व नकदी बरामद किया है। पीड़ित परिवार भी उसी इमारत में रहता था, जिसके एक कमरे में रवि रहता था।

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि डाबड़ी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह संधू की देखरेख में हेड कांस्टेबल अमरचंद और कांस्टेबल दीपक की टीम ने इस मामले में तकनीकी छानबीन की मदद ली। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.