Move to Jagran APP

आधे घंटे की बारिश में पानी-पानी हुई दिल्‍ली, देखिए तस्‍वीरें- घरों और सड़कों पर बिछ गए ओले

आधे घंटे की बारिश में दिल्‍ली-एनसीआर में जहां झमाझम बारिश हुई वहीं दिल्‍ली-एनसीआर के कई इलाके पानी-पानी हो गए। इतनी कम देर की बारिश में सड़़कों और घरों पर ओले बिछ गए।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 04:19 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 07:34 PM (IST)
आधे घंटे की बारिश में पानी-पानी हुई दिल्‍ली, देखिए तस्‍वीरें- घरों और सड़कों पर बिछ गए ओले
आधे घंटे की बारिश में पानी-पानी हुई दिल्‍ली, देखिए तस्‍वीरें- घरों और सड़कों पर बिछ गए ओले

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। आधे घंटे की बारिश में दिल्‍ली-एनसीआर में जहां झमाझम बारिश हुई वहीं दिल्‍ली-एनसीआर के कई इलाके पानी-पानी हो गए। करीब 30 मिनट से भी कम हुई बारिश में दिल्‍ली-एनसीआर में कई जगहों पर ओले गिरने से पहले काफी घने और काले बादलों ने डेरा जमा लिया था। इस कारण कई इलाकों में खूब बारिश हुई। दिल्‍ली के सबसे बड़े अस्‍पताल अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्‍स) के पास काफी ज्‍यादा पानी जमा (Water logging) हो गया।

loksabha election banner

पहली तस्‍वीर में एक शख्‍स अपने घरों में गिरे ओले को जमा कर दिखा रहा है। वहीं एएनआइ के द्वारा मिली एक तस्‍वीर में एक स्‍कूटी सवार युवती पानी में फंसी नजर दिख रही है। वह मदद के लिए दूसरी गाड़ियों की तरफ देख रही है। बता दें कि बारिश के कारण एम्‍स के सामने वाली सड़क पर बारिश का काफी पानी जमा हो गया है। इस कारण यहां लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है।

दूसरी तस्‍वीर कार सवार की है जो पानी के बीच से आपनी कार को जल्‍दी-से-जल्‍दी निकालना चाह रहा है।

तीसरी तस्‍वीर में एक ऑटो वाला दिख रहा है जो अपने बंद ऑटो को धक्‍का देकर पानी से निकालने की जुगत में है। बता दें कि बारिश में अक्‍सर गाड़ियां बंद हो जाती हैं या फिर जहां पानी जमा होता है वहां से गाड़ी निकालने की दौरान पानी अगर गाड़ी में प्रवेश कर गया तो आपकी गाड़ी बंद हो सकती है और उसे फिर से स्‍टार्ट करने के लिए आपको काफी मशक्‍कत करनी पड़ती है।

बता दें कि दिल्‍ली के आइटीओ के अंडरपास के पास अक्‍सर पानी जमा हो जाता है जहां वाहन चालकों को आए दिन परेशानी झेलनी पड़ती है। वहीं, गाजियाबाद के साहिबाबाद से इंदिरापुरम वाले रास्‍ते में भी पानी के सड़क जमा होने कारण इस रास्‍ते से आने-जाने वालों को परेशानी हो रही है। इधर, दिल्‍ली के विकास मार्ग पर बारिश के कारण जाम लग गया है। यहां काफी लंबा जाम लगा है। इस कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.