Move to Jagran APP

काम में लापरवाही बरतना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, SSP के लाइन हाजिर करने से मचा हड़कंप

काम में लापरवाही के चलते एसएसपी ने साहिबाबाद थाने के 14 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इनमें पांच सब एसआइ तीन हेड कांस्टेबल और छह कांस्टेबल हैं।

By Edited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 08:33 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 04:56 PM (IST)
काम में लापरवाही बरतना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, SSP के लाइन हाजिर करने से मचा हड़कंप
काम में लापरवाही बरतना पुलिसकर्मियों को पड़ा महंगा, SSP के लाइन हाजिर करने से मचा हड़कंप

गाज‍ियाबाद (साहिबाबाद)। काम में लापरवाही के चलते एसएसपी ने साहिबाबाद थाने के 14 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इनमें पांच सब एसआइ, तीन हेड कांस्टेबल और छह कांस्टेबल हैं। काम में लापरवाही के बाद एक ही थाने में इतनी बड़ी कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

वहीं, एसएसपी का कहना है कि काम में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को थाने या चौकी पर तैनाती नहीं दी जाएगी। मेहनत और ईमानदारी से ड्यूटी करने पड़ेगी। एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि साहिबाबाद थाने में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों की शिकायतें मिलीं थी। जांच कराई गई तो पता चला कि 14 पुलिसकर्मी काम में लापरवाही बरत रहे हैं।

इस पर कार्रवाई करते हुए शुक्रवार दोपहर एसआइ हरवीर सि‍ंह, एसआइ धर्मपाल सि‍ंह, एसआइ सुनील कुमार, एसआइ भुवनेश कुमार, एसआइ अशोक राठी, हेड कांस्टेबल अनिल कुमार, अमरपाल, ईशम सि‍ंह और कांस्टेबल नइमुद्दीन, कृष्ण कुमार (2164), कृष्ण कुमार (1394), मुनव्वर, शिवदास और महिला कांस्टेबल रेनू को लाइन हाजिर किया गया।

एक ही थाने में इतनी बड़ी कार्रवाई के बाद अन्य थानों के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है। चर्चा है कि एसएसपी जल्द ही बड़ी संख्या में दरोगाओं और चौकी इंचार्जों के कार्यक्षेत्र में भी बदलाव कर सकते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.