Move to Jagran APP

सोफे पर बैठे दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, शुरु हुई जांच

उत्तम नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अचानक वायरल हो गया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी सोफा पर बैठा है जिसे दो लोग बारी बारी से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। मौके पर एक और पुलिसकर्मी नजर आ रहा है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 04:54 PM (IST)
सोफे पर बैठे दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, शुरु हुई जांच
पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल, शुरु हुई जांच।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। उत्तम नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अचानक वायरल हो गया। वीडियो में एक पुलिसकर्मी सोफा पर बैठा है, जिसे दो लोग बारी बारी से बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं। मौके पर एक और पुलिसकर्मी नजर आ रहा है जो पिटाई कर रहे शख्स से यह अनुरोध कर रहा है कि वह उसे नहीं पीटे। लेकिन इन बातों का कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है।

loksabha election banner

जिस पुलिसकर्मी की पिटाई हाे रही है उसकी स्थिति से ऐसा प्रतीत होता है कि वह नशे में है। इस मसले पर द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि यह वीडियो आज ही संज्ञान में आया है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। यह मामला बेहद गंभीर है। जो भी इस मामले में उचित होगा वह कार्रवाई की जाएगी।

वायरल हुए इस वीडियो पर लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोग जहां इस बात पर आक्रोश जता रहे हैं कि बावर्दी पुलिसकर्मी को पीटना सही नहीं है। यह पूरे पुलिस महकमे का अपमान है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आखिर ऐसा क्या कारण था कि पुलिसकर्मी की पिटाई हुई। जिस तरह से पुलिसकर्मी की पिटाई हो रही है, उससे ऐसा लग रहा है मानों सभी एक दूसरे को पहले से जान रहे हैं।

कुछ लोगों का कहना है जिस पुलिसकर्मी की पिटाई हाे रही है वह पहले उत्तम नगर थाना में तैनात था। आजकल वह बाबा हरिदास नगर थाना में तैनात है। इस मामले में कई सवाल उठ रहे हैं। एक सवाल यह भी है कि जिस पुलिसकर्मी की पिटाई हो रही है क्या उसने यह बात उच्च अधिकारियों को बताई। यदि बताई तो इस मामले में अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई? और यदि नहीं बताई तो ऐसा क्यों किया। ऐसे कई सवाल हैं जिनका जवाब छानबीन में ढूंढा जाएगा।

ये भी पढ़ेंः नोएडा और गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव, 15 मई तक रहेंगे बंद रहेंगे स्कूल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.