Move to Jagran APP

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, 5 लाख रुपये भी ठग लिए

शाहीन बाग इलाके में एक युवती के साथ इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित ने युवती का वीडियो भी बना लिया और जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 08:23 AM (IST)
दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, 5 लाख रुपये भी ठग लिए
इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर युवती के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहीन बाग इलाके में एक युवती के साथ इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर एक युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपित ने युवती का वीडियो भी बना लिया और जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ न केवल दुष्कर्म किया। बल्कि पांच लाख रुपये भी ठग लिए। मामले की शिकायत के बाद शाहीन बाग थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

prime article banner

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 23 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ शाहीन बाग इलाके में रहती है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि आरोपित फैजान से उसकी मुलाकात इंटरनेट मीडिया पर हुई थी। दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों फोन पर बातें करने लगे। इसी दौरान एक दिन फैजान ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपित ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दिखाकर आरोपित ने कई बार पीड़िता का शोषण किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपित ने जबरन गर्भपात भी कराया। इतना ही नहीं आरोपित ने उससे पांच लाख रुपये भी ठग लिए। लगातार आरोपी की मांग से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। शाहीन बाग थाना पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पिता से नाराज होकर बेटा चला आया कनाट प्लेस

वहीं, पिता ने गांव में अपने खेत में पानी देने के लिए बोला तो नाराज होकर बेटा घर से भागकर कनाट प्लेस पहुंच गया। पूरी रात थाने में सुरक्षित बैठाने के बाद सुबह उसे पिता के हवाले किया गया। घटना पांच दिसंबर की रात की है। कनाट प्लेस में एक किशोर अकेला बैठा हुआ था जो एक नजर में संदिग्ध लग रहा था। पेट्रेलिंग स्टाफ द्वारा पूछताछ में पता चला कि उसके पिता ने उसे अपने खेत में पानी देने के लिए बोला था, इससे नाराज होकर वह घर से भागकर कनाट प्लेस आ गया और रास्ता भटक गया है।

पूछताछ के बाद रात को ही इस लड़के के पिता कमल सिंह को फोन पर सूचना दी गई जिसने बताया कि वह हरियाणा के झज्जर में काम करता है। कोई साधन नहीं होने के कारण सुबह ही थाने पहुंच सकता है। इसके बाद पूरी रात लड़के को थाने में सुरक्षित बैठाकर रखा गया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.