Move to Jagran APP

इन दो कुख्यात गिरोहों को मुहैया कराता था इलाके की हर जानकारी, चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए गिरोहों के नाम

कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी व नरेश शेट्टी गिरोह के बदमाशों को नजफगढ़ इलाके में चल रही गतिविधियों की जानकारी मुहैया कराने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम नरेश है। इसे द्वारका जिला पुलिस के जेल बेल रिलीज सेल ने गिरफ्तार किया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 04:19 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 04:19 PM (IST)
इन दो कुख्यात गिरोहों को मुहैया कराता था इलाके की हर जानकारी, चढ़ा पुलिस के हत्थे, जानिए गिरोहों के नाम
द्वारका जिला की जेल बेल रिलीज सेल ने आरोपित को दबोचा।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी व नरेश शेट्टी गिरोह के बदमाशों को नजफगढ़ इलाके में चल रही गतिविधियों की जानकारी मुहैया कराने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम नरेश है। इसे द्वारका जिला पुलिस के जेल बेल रिलीज सेल ने गिरफ्तार किया है।

prime article banner

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 19 जून को जेल बेल रिलीज सेल को इस बात की जिम्मेदारी दी गई कि वे ऐेस बदमाशों पर नजर रखें जो जमानत पर बाहर हैं। इनमें से ऐसे जिनपर जघन्य अपराधों में शामिल होने का आरोप है, उनपर विशेष नजर रखने को कहा गया। इस कार्य के लिए एसीपी विजय सिंह की देखरेख में एक टीम का गठन कियाग या। टीम में सब इंस्पेक्टर दीपक, एएसआइ सुरेंद्र, महेश सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल रहे। प्राप्त सूचनाओं के आधार पर इस टीम ने नरेश को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में नरेश ने पुलिस काे बताया कि वह जाफरपुर थाना इलाके में दर्ज हत्या के मामले में जेल में बंद था। 13 अप्रैल को जमानत पर जेल से छूटा। लेकिन जेल से निकलने के बाद इसे इस बात का डर सताने लगा कि कहीं उसके दुश्मन उससे बदला न लें। इस आशंका के बीच उसने पिस्टल रखना शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार नरेश इलाके में चल रही गतिविधियों की जानकारी गिरोह के बदमाशों को देता रहता था। इन सूचनाओं के एवज में उसे रकम दी जाती थी। पुलिस के अनुसार आरोपित के खिलाफ चार मामलों का पता चला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.