Move to Jagran APP

गला दबाकर राहगीरों से करते थे लूटपाट, पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

आजादपुर मंडी में फल खरीदने के लिए निकले एक शख्स अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि तभी एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश सवार होकर उनके पास आए तभी दोनों मोटरसाइकिल उतरे और एक बदमाश ने उसका गला दबोच लिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 06:45 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:40 AM (IST)
गला दबाकर राहगीरों से करते थे लूटपाट, पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार
पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली  [गौतम मिश्रा]। डाबड़ी थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो अपने साथी के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था। आरोपित व इसका साथी राह चलते लोगों को शिकार बनाते। एक आरोपित जहां शिकार का गला दबाता वहीं दूसरा जेब से नकदी व कीमती सामान लूटकार फरार हो जाता था। लेकिन, आरोपित को पीड़ित पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

loksabha election banner

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि शिकायतकर्ता शख्स वारदात के समय आजादपुर मंडी में फल खरीदने जा रहे थे। 19 अप्रैल को तड़के जब वे आजादपुर मंडी में फल खरीदने के लिए निकले तो वह अपने घर से महज कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि तभी एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश सवार होकर उनके पास आए तभी दोनों मोटरसाइकिल उतरे और एक बदमाश ने उसका गला दबोच लिया। 

दूसरे बदमाश ने उनकी पेंट की जेब में रखे नकदी निकाल लिये और दोनों वहां से फरार होने लगे। तभी पीड़ित ने शोर मचा दिया जिसके बाद उनके परिवार के सदस्यों व स्थानीय लोगों ने भाग रहे एक बदमाश को धर दबोचा जबकि दूसरा फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपित शकील से उसके साथी के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है।

घोषित बदमाश सहित दो गिरफ्तार

इधर, रूप नगर इलाके में लूटपाट के इरादे से निकले दो बदमाशों को पुलिस ने गश्त के दौरान गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपित एक इलाके का घोषित बदमाश है जबकि दूसरा चार आपराधिक मामलों में शामिल रहा है। पकड़े गए आरोपित सुमेर उर्फ नावेद और सद्दाम उर्फ तैमूर है। उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त अंटो अल्फोंस ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि लूटपाट के इरादे से निकले दो बदमाश इलाके में घूम रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम ने दोनों बदमाशों को चोरी की स्कूटी के साथ गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि सुमेर मार्च में ही जेल से बाहर आया था वहीं सद्दाम गत वर्ष दिसंबर में जेल से बाहर आया हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.