Move to Jagran APP

Delhi Accident News: अक्षरधाम के पास बेकाबू कार चालक ने कई लोगों को कुचला

Delhi Accident News जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह अक्षरधाम और यमुना बैंक मेट्रो के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को कुचल लिया। इसके बाद यह बेकाबू कार कई अन्य वाहनों से जा टकराई। इसमें एक शख्स की जान चली गई।

By Jp YadavEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 12:18 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 12:18 PM (IST)
Delhi Accident News: अक्षरधाम के पास बेकाबू कार चालक ने कई लोगों को कुचला
Delhi Accident News: अक्षरधाम के पास बेकाबू कार चालक ने कई लोगों को कूचला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली में एक बेकाबू कार द्वारा कई लोगों को कुचलने का मामला सामने आया है। कार की चपेट में आए कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि एक ने दम तोड़ दिया। कार चालक हादसे के बाद से फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह अक्षरधाम और यमुना बैंक मेट्रो के नजदीक एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होने के बाद कई लोगों को कुचल लिया। इसके बाद अन्य वाहन से टकरा गई। इस हादसे में कई वाहन क्षतिग्रस्त भी हुए हैं, जबकि एक शख्स की जान चली गई। कार की चपेट में आए 3 लोग घायल हो गए, जिनका नजदीक के अस्पताल में इलाज चल रहा है। जान गंवाने वाले का नाम नेवल है और अक्षरधाम के पास बनी झुग्गियों में रहता था।

loksabha election banner

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस सड़क हादसे में नेवल कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। नेवल यमुना बैंक की झुग्गी में रहते थे। वह सोमवार सुबह शकरपुर स्कूल ब्लाक में दवाई लेने गए थे। दवाई लेकर रिक्शे से घर लौट रहे थे, तभी वह बेकाबू कार की चपेट में आकर जान गंवा बैठे।

घटनाक्रम के मुताबिक, यमुना बैंक के पास सोमवार सुबह तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले एक रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद कार चालक रिक्शा में सवार दो लोगों को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। आखिर में कार ने एक माल वाहक वाहन में टक्कर मार दी। इसके चलते माल वाहक वाहन पलट लगा, जिससे यह कार उससे टकराकर रुक गई। इस हादसे में एक व्यति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया। वहीं, कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.