Move to Jagran APP

मौसा ने रची थी लूटपाट की साजिश, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि संत नगर निवासी शम्मी 26 फरवरी को 50 हजार रुपये अपने जानकार को देने जा रहे थे। उन्होंने नकदी अपनी स्कूटी के डिग्गी में रख रखी थी। यहीं पर मारपीट कर लूट की घटना हुई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 05:59 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 05:59 PM (IST)
मौसा ने रची थी लूटपाट की साजिश, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने बुराड़ी इलाके में की थी लूटपाट

नई दिल्ली, संतोष शर्मा। उत्तरी जिला पुलिस ने बुराड़ी इलाके में 50 हजार रुपये लूटपाट के मामले में दो आरोपित दीपक और नीरज को गिरफ्तार किया है। दीपक पीड़ित का मौसा है। उसे युवक द्वारा ले जाए जा रही नकदी की जानकारी थी। उसने साजिश रच नीरज के माध्यम से लूटपाट करवाई थी। उनके पास से एक स्कूटी, एक मोटरसाइकिल व आठ हजार नकदी इत्यादि बरामद की गई है। पुलिस अब अन्य दो फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

loksabha election banner

स्कूटी के डिग्गी में रख रखी थी नकदी 

उत्तरी जिला के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि संत नगर निवासी शम्मी 26 फरवरी को 50 हजार रुपये अपने जानकार को देने जा रहे थे। उन्होंने नकदी अपनी स्कूटी के डिग्गी में रख रखी थी। जैसे ही वे बुराड़ी के लेबर चौक के समीप पहुंचे। वहां स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने स्कूटी में टक्कर मार उन्हें रोक लिया। बाद में वे शम्मी के साथ मारपीट कर डिग्गी से रुपये लेकर फरार हो गए। शिकायत के बाद बुराड़ी थाना पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया था।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा था एक बाइक सवार

उधर बुराड़ी थाना एसएचओ सुरेश कुमार की टीम ने घटना स्थल के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिल सका। वहीं, अन्य सीसीटीवी फुटेज में वारदात में शामिल एक बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार दिखा।

दो सहयोगियों ने मिलकर घटना को दिया अंजाम

रजिस्ट्रेशन नंबर से पता चला कि उक्त मोटरसाइकिल पीड़ित के मौसा दीपक की है। इसके बाद पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि लूटपाट के लिए उसने नीरज की मदद ली थी। शम्मी द्वारा रुपये ले जाने की सूचना पर नीरज अपने अन्य दो सहयोगियों के साथ वारदात की थी। इसका पता चलने पर पुलिस ने नरीज को धर दबोचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.