Move to Jagran APP

Delhi Crime: नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

एसीपी सराय रोहिल्ला राकेश त्यागी व थानाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वारदात वाले रूट में कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 03:29 PM (IST)
Delhi Crime:  नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
Delhi Crime: नशीला पदार्थ खिलाकर लूटपाट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने जहर खुरानी गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपित खाने-पीने के सामान में नशीला पदार्थ मिलाकर लोगों का सामान लूटकर फरार हो जाते थे। पुलिस फिलहाल पूछताछ कर गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगा रही है। उत्तरी जिले के डीसीपी एंटो एल्फोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों के नाम मनीष व गगनदीप है। मनीष, खजूरीखास का रहने वाला है।

prime article banner

इसके खिलाफ पहले से शाहबाद डेयरी व उस्मानपुर में दो मामले दर्ज हैं। गगनदीप, करावल नगर का रहने वाला है। दोनों की निशानदेही पर लूटे गए टेंपो, मोबाइल फोन, चार कार्टून जूते व अपराध में इस्तेमाल बाइक बरामद की गई। प्रियदर्शनी एन्क्लेव, बुराड़ी के रहने वाले देवेंद्र सिंह ने 6 सितंबर को सराय रोहिल्ला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि 22 अगस्त को जब वह टेंपो में 21 कार्टून जूते लादकर सबोली जा रहे थे इस बीच इंद्रलोक पुल के पास सड़क किनारे टेंपो खड़ाकर लघुशंका करने गए तभी पीली रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उनमें से एक टेंपो लेकर भाग गया। वहीं दूसरा बाइक से भाग गया।

एसीपी सराय रोहिल्ला राकेश त्यागी व थानाध्यक्ष लोकेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वारदात वाले रूट में कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। तमाम छानबीन के बाद पुलिस टीम ने बुधवार को दोनों को सराय रोहिल्ला इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

तमंचे के साथ वाहन चोर गिरफ्तार, तीन बाइक व एक ऑटो बरामद

वहीं, ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने तमंचे के साथ एक वाहन चोर को गश्त के दौरान गिरफ्तार किया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिलें व एक ऑटो बरामद किया है। उससे एक तमंचा भी बरामद हुआ है। आरोपित की पहचान सराय कालेखां निवासी टीपू सुल्तान उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

आरोपित ने पूछताछ में बताया कि वह ऑटो की बिक्री के लिए इलाके में आया था, लेकिन कीमत सही न मिलने पर ऑटो नहीं बिक पाया। वह सुनसान इलाकों में खड़ी बाइक और ऑटो चोरी कर सस्ते दामों में बेच देता था। एसएचओ इंस्पेक्टर संतन सिंह के नेतृत्व में गोविंदपुरी मेट्रो स्टेशन के पास पिकेट लगाकर चे¨कग कर रहे कांस्टेबल धरम, हरीश व परम ने ऑटो बेचने आए युवक को रोककर पूछताछ की, तो वह पेपर नहीं दिखा पाया। बाद में ओखला चौकी इंचार्ज एसआइ मनोज भास्कर और एसआइ कुमार ने उससे पूछताछ की, तो पता चला कि आरोपित पहले भी चोरी के पांच मामलों में शामिल रह चुका है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.