Move to Jagran APP

Bharat Bandh Today: सोनीपत में आंदोलनकारियों ने युवकों को पीटा, चाचा-भतीजे का सिर फाेड़ा

Bharat Bandh Today आंदोलनकारियों ने शुक्रवार सुबह करीब सात बजे केजीपी केएमपी एक्सप्रेस-वे के नीचे पानीपत की तरफ जाने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके जाम लगा दिया। बाद में आंदोलनकारियों ने केजीपी और केएमपी एक्स्रपेस-वे पर भी जाम लगा दिया।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 26 Mar 2021 08:43 AM (IST)Updated: Fri, 26 Mar 2021 12:26 PM (IST)
Bharat Bandh Today:  सोनीपत में आंदोलनकारियों ने युवकों को पीटा, चाचा-भतीजे का सिर फाेड़ा
किसानों ने खरखौदा में खरखौदा-रोहतक मार्ग पर गांव सिसाना में जाम लगाया गया।

नई दिल्ली/सोनीपत [नंदकिशोर भारद्वाज]। Bharat Bandh Today: तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को लेकर दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में किसानों का भारत बंद जारी है। इस बीच कई जगह हिंसा की खबरें आने लगी हैं। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, सोनीपत में कुंडली के पास गांव प्रीतमपुरा के सामने जीटी रोड पर बैठे आंदोलनकारियों ने हिंसा की है। बताया जा रहा है कि अंसल प्लाजा में जिम करने के बाद कई युवक अपने गांव जा रहे थे, जिन्हें आंदोलनकारियों ने रोका।

loksabha election banner

इसके बाद  कहासुनी के बाद आंदाेलनकारियों ने डंडों से हमला कर दिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने डंडे मारकर चाचा-भतीजे का सिर फोड़ दिया। सूचना पर डीएसपी विपिन कादियान मौके पर पहुंचे और समझाकर शांत मामला शांत करा। फिलहाल ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत नहीं दी है।

इससे पहले भारतबंद में आंदोलनकारी शुक्रवार को सुबह ही सड़कों पर उतरना शुरू हो गए हैं। यूपी बॉर्डर के साथ ही सोनीपत में केएमपी, केजीपी एक्सप्रेस-वे, रोहतक-पानीपत हाईवे समेत कई मार्गों आंदोलनकारी उतर आए हैं और ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके जाम लगा दिया। जाम के चलते अधिकतर रूटों पर बसों का परिचालन रोक दिया गया है। वहीं सोनीपत में ट्रेन व्यवस्था सुबह के समय सामान्य नजर आई। जिले में सोनीपत, गोहाना, गन्नौर व खरखौदा में बाजार खुलने शुरू हो गए हैं।

आंदोलनकारियों ने शुक्रवार सुबह करीब सात बजे केजीपी, केएमपी एक्सप्रेस-वे के नीचे पानीपत की तरफ जाने वाले रास्ते पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके जाम लगा दिया। बाद में आंदोलनकारियों ने केजीपी और केएमपी एक्स्रपेस-वे पर भी जाम लगा दिया। गोहाना में रोहतक-पानीपत हाईवे स्थित गांव मुंडलाना में आंदोलनकारियों ने जाम लगा दिया। आंदोलनकारियों ने हाईवे पर आकर बैठ गए और धरना शुरू कर दिया। खरखौदा में खरखौदा-रोहतक मार्ग पर गांव सिसाना में जाम लगाया गया।

शक्रवार सुबह के समय सोनीपत, गोहाना और जिले के अन्य बस स्टैंडों से बसों को रवाना किया गया लेकिन जिले के साथ पड़ोस के जिलों में कई जगह जाम लगा होने के चलते अधिकतर बसें आधे रास्ते से वापस आ गई। अधिकतर बसों को बस स्टैंडों में खड़ा कर दिया गया है। बस स्टैंडों पर यात्री परेशनी होते नजर आए। सोनीपत में सुबह के समय ट्रेन व्यवस्था सामान्य रही। स्टेशन पर सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। गोहाना स्टेशन से भी सुबह के समय ट्रेन गुजरी। गोहाना में नई अनाजमंडी को आढ़तियों ने बंद कर दिया। बंद का सुबह के समय बाजारों में कोई असर नजर नहीं आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.