Move to Jagran APP

Delhi Crime News: मोबाइल लूटकर भाग रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

Delhi Crime News पीड़ित ने छत्ता रेल की तरफ भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने तीसरे साथी का नाम बताया। इसके बाद तीसरे बदमाश को भी दबोच लिया गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 03:41 PM (IST)
Delhi Crime News:  मोबाइल लूटकर भाग रहे तीन बदमाश गिरफ्तार
पुलिसकर्मियों ने भाग रहे दोनों युवकों को दबोच लिया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कोतवाली थाना पुलिस ने मोबाइल छीनकर भाग रहे चांदनी महल के रहने वाले मोहसिन, मोहम्मद फैज और मोहम्मद तैफ को गिरफ्तार किया है। बदमाशों से वारदात में इस्तेमाल स्कूटी और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है। उत्तरी जिले के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि तीन अक्टूबर को देर रात छत्ता रेल के पास तैनात पुलिस टीम को एक शख्स शोर मचाते हुए दो शख्स का पीछा करते हुए दिखा।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों ने भाग रहे दोनों युवकों को दबोच लिया। असल में दोनों मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे थे। शाहदरा निवासी पीडि़त प्रदीप ने बताया कि वे तीन अक्टूबर की रात पंजाब के होशियारपुर के लिए बस पकड़ने लाल किला इलाके में पहुंचे थे, लेकिन किसी कारण से उनकी यात्रा रद हो गई और घर लौटने के साधन के लिए वे किसी से बात कर रहे थे।

इसी दौरान लाल रंग की स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। मारपीट के बाद उनका मोबाइल फोन लूटकर बदमाश फरार होने लगे। पीड़ित ने बदमाशों की स्कूटी को धक्का दे दिया, जिससे तीनों नीचे गिर गए। इस बीच दो बदमाश छत्ता रेल की तरफ भागने लगे और स्कूटी चला रहा बदमाश दूसरी दिशा में भाग निकला। पीड़ित ने छत्ता रेल की तरफ भाग रहे बदमाशों का पीछा किया और पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने तीसरे साथी का नाम बताया। इसके बाद तीसरे बदमाश को भी दबोच लिया गया।

दिन में नौकरी और रात में लूटपाट करने वाले तीन बदमाश पहुंचे हवालात

कोतवाली थाना पुलिस ने दिन में नौकरी और रात में लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान चांदनी महल निवासी मोहसिन, मोहम्मद फैज और मोहम्मद तैफ के रूप में हुई है। उनके पास से वरदात में प्रयुक्त स्कूटी और मोबाइल फोन इत्यादि बरामद किए गए हैं। आरोपितों की अन्य मामले में संलिप्तता की जांच की जा रही है। उत्तरी जिला के डीसीपी अंटो एल्फोंस ने बताया कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए तीन अक्टूबर की देर रात कोतवाली थाने की पुलिस छत्ता रेल के समीप तैनात थी। तभी रात करीब 12.15 बजे पुलिसकर्मियों ने पाया कि एक शख्स शोर मचाते हुए दो शख्स का पीछा कर रहा है। शोर सुनकर पुलिसकर्मियों ने भाग रहे युवकों को दबोच लिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.