Move to Jagran APP

कार सवार रईसजादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बोला, सामने से हट जाओ वरना चढ़ा दूंगा कार और फिर बढ़ा दी रफ्तार...

इस दौरान कार चालक ने कार के आगे खड़े हवलदार पर कार चढ़ा दी। वह कार के बोनट से टकरा कर सड़क पर जा गिरे। घटना सोमवार देर रात की हैं। पुलिस ने आरोपित कार चालक हरियाणा के सोनीपत निवासी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 01:11 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 01:11 PM (IST)
कार सवार रईसजादा ट्रैफिक पुलिसकर्मी से बोला, सामने से हट जाओ वरना चढ़ा दूंगा कार और फिर बढ़ा दी रफ्तार...
करोलबाग के लिबर्टी सिनेमा के पास की घटना, आरोपित गिरफ्तार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। वन -वे सड़क पर महंगी कार लेकर आ रहे कार चालक को रोकना ट्रैफिक कर्मियों के लिए काफी महंगा पड़ा है। ट्रैफिक कर्मियों ने चालान करने के लिए कार चालक को रोका, एक कर्मी कार के आगे खड़े थे जबकि एक कार चालक से उसके दस्तावेज जांच कर रहे थे। इस दौरान कार चालक ने कार के आगे खड़े हवलदार पर कार चढ़ा दी। वह कार के बोनट से टकरा कर सड़क पर जा गिरे। घटना सोमवार देर रात की हैं। पुलिस ने आरोपित कार चालक हरियाणा के सोनीपत निवासी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल हवलदार को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, हवलदार मनोज कुमार माडल टाउन स्थित पुलिस कालोनी में परिवार सहित रहते हैं। वह दिल्ली पुलिस में सामवार रात को उनकी ड्यूटी करोलबाग सर्किल के लिबर्टी सिनेमा पाइंट पास थी। न्यू रोहतक रोड पर एक महंगी मिनी कूपर कार डीबीजी रोड की तरफ से वन-वे का उल्लंघन करते हुए आ रही थी। पुलिस कर्मियों ने कार रुकवाई। उसके बाद सिपाही पवन कुमार ने चालक से लाइसेंस मांगा। हवलदार मनोज गाड़ी के आगे थे। इस दौरान चालक ने उन्हें कहा कि कार के सामने से हट जा नहीं तो कार चढ़ा दुंगा।

इसके बाद कार चालक ने उनपर कार चढ़ा दी। वह कार से टकराकर बोनट पर उछलने के बाद सड़क पर गिर गए। चालक कार लेकर फरार हो गया। सिपाही अमित कुमार घायल मनोज को नजदीकी अस्पताल में ले गए। वहीं सिपाही पवन ने कार का पीछा किया और आनंद पर्वत की तरफ न्यू रोहतक रोड पर अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से कार चालक दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK