Move to Jagran APP

एक मोहब्बत का दर्दनाक अंत, युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पहले प्रेमी की हत्या, बालकनी में रख दिया शव, पढ़िये पूरा मामला

गोकलपुरी इलाके में एक युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर घर की बालकनी में रख दिया। किरायेदारों को प्रेमी जोड़े पर शक हुआ और सूचना पुलिस को दी गई।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 23 Dec 2021 01:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 Dec 2021 01:27 PM (IST)
एक मोहब्बत का दर्दनाक अंत, युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पहले प्रेमी की हत्या, बालकनी में रख दिया शव, पढ़िये पूरा मामला
प्रेमी युगल गिरफ्तार, हत्या के बाद शव को प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर गैलरी में रख दिया था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गोकलपुरी इलाके में एक युवती ने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को प्लास्टिक के कट्टे में बांधकर घर की बालकनी में रख दिया। घर में रहने वाले बाकी किरायेदारों को प्रेमी जोड़े पर शक हुआ और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर की तलाशी ली तो शख्स का शव कट्टे में मिला।

loksabha election banner

पुलिस ने मंगलवार को जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। मारे गए युवक की पहचान मकसूद के रूप में हुई है। पुलिस ने प्रेमी जोड़े- इश्तियाक और रोहिना को गिरफ्तार कर लिया है। मारा गया मकसूद गिरफ्तार आरोपित इश्तियाक का मौसेरा भाई है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिहार के पूर्णिया निवासी मकसूद लुधियाना की एक फैक्ट्री में नौकरी करते थे। परिवार में पत्नी सबलो, एक शादीशुदा बेटी और अन्य सदस्य हैं। मकसूद के भाई कादिर ने बताया कि उनका भाई रोहिना से प्रेम करता था। वर्ष 2008 में दोनों घर छोड़कर चले गए थे। परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। बाद में घर वालों ने मकसूद की शादी कहीं और करवा दी थी। सूत्रों की मानें तो शादी के बाद भी मकसूद लगातार रोहिना के संपर्क में थे। इस बीच युवती मकसूद के मौसी के बेटे इश्तियाक से प्रेम करने लगी। दोनों गोकलपुरी इलाके में किराये पर घर लेकर रहने लगे।

यह बात मकसूद को पता चली तो वह शनिवार को लुधियाना से यहां इश्तियाक के घर पहुंचा और रोहिना को अपने घर में रखने का विरोध किया। इस बात पर तीनों दोनों के बीच कहासुनी हो गई, उसी दौरान प्रेमी जोड़े ने गला घोंटकर मकसूद की हत्या कर दी।

मकान मालिक के रिश्तेदार ने आरोपितों को पहुंचाया जेल

बालकनी में प्लास्टिक का बड़ा कट्टा अचानक देखकर घर में रहने वाले बाकी किरायेदार दंग रह गए। प्रेमी जोड़े के घर आया शख्स अचानक गायब था। उन्हें कुछ अनहोनी की आशंका हुई, तो मामले की सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक किसी काम से दिल्ली से बाहर थे, उन्होंने अपने एक रिश्तेदार को घर पर भेजा।

रिश्तेदार ने जब प्रेमी जोड़े से शख्स के बारे में पूछा तो वह इधर-उधर की बातें करने लगे। इस बीच रिश्तेदार ने पुलिस को काल कर दी। इस पर आरोपित मौका पाकर फरार होने की कोशिश करने लगे तो रिश्तेदार ने घर के गेट की कूंडी बाहर से बंद कर दी। पुलिस के सामने आरोपितों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.