Move to Jagran APP

क्या उत्तर प्रदेश में छिपा है ओलंपियन सुशील कुमार, मेरठ में होने की खबर; देखिये- लेटेस्ट तस्वीर

Sushil Kumar News दिल्ली पुलिस की मानें तो मेरठ के एक टोल प्लाजा की तस्वीर सामने आई है सफेद टी-शर्ट पहने एक शख्स को देखा जा सकता है जिसका नाम सुशील कुमार बताया जा रहा है। सुशील कुमार की जो ताजा फोटो मिली है वह मेरठ टोल प्लाजा की है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 07:59 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 09:03 AM (IST)
क्या उत्तर प्रदेश में छिपा है ओलंपियन सुशील कुमार, मेरठ में होने की खबर; देखिये- लेटेस्ट तस्वीर
Sushil Kumar News: क्या सरेंडर करने की तैयारी में है ओलंपियन सुशील कुमार, यूपी के मेरठ में होने की खबर

नई दिल्ली, एएनआइ। दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर हत्याकांड में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार की तलाश में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने छापेमारी तेज कर दी है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जानकारी मुहैया कराई है कि बृहस्पतिवार को सुशील कुमार को मेरठ टोल प्लाजा पर देखा गया है। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें अलर्ट पर हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों की मानें तो मेरठ के एक टोल प्लाजा की तस्वीर सामने आई है, सफेद टी-शर्ट पहने एक शख्स को देखा जा सकता है, जिसका नाम सुशील कुमार बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस की पुख्ता जानकारी के मुताबिक, सुशील कुमार की जो ताजा फोटो मिली है वह मेरठ टोल प्लाजा की है। इस तस्वीर में ओलंपियन सुशील कुमार एक अन्य शख्स के साथ कार में बैठा नजर आ रहा है। पुलिस के मुताबिक, यह तस्वीर 6 मई की घटना के बाद की है। इस तस्वीर के आधार पर दिल्ली पुलिस यह जानने के लिए उस कार की तलाश कर रही है कि सुशील कुमार फिलहाल कहां छिपा है? पुलिस सुशील कुमार के साथ ड्राइविंग सीट पर बैठे इस व्यक्ति की भी पहचान करने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

इस बीच यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या सुशील कुमार दिल्ली की किसी कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में तो नहीं है? इससे पहले पिछले दिनों दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने सुशील कुमार की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी। वहीं दिल्ली पुलिस की मानें तो हत्या जैसे संगीन मामले में मुख्य आरोपित होने के चलते सुशील कुमार को गिरफ्तारी देनी होगी या फिर सरेंडर करना होगा? ऐसे में यह कहा जा रहा है कि वह दिल्ली की कोर्ट सरेंडर करने की तैयारी कर रहा है।

यह है पूरा मामला

आरोप है कि 4 मई की रात को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर को बुलाकर सुशील कुमार ने अपने साथियों के साथ इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई। कहा यह भी जा रहा है कि बाहरी दिल्ली के मॉडल टाउन स्थित फ्लैट के महज एक महीने के किराये के विवाद को लेकर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या की गई थी। पुलिस ने इस मामले में ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया है। घटना के बाद से फरार सुशील अब अदालत से राहत पाने की कोशिशों में जुटा है, हालांकि फिलहाल राहत मिलती दिख नहीं रही है। रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत पर सुनवाई के दौरान पुलिस ने कोर्ट को बताया था कि सागर की हत्या का मुख्य आरोपित सुशील है। आरोप है कि फरार रहते हुए सुशील और सहयोगी गवाहों को धमका रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.