Move to Jagran APP

सुकेश चंद्रशेखर ने बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा दावा

Money Laundering Case सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि तिहाड़ जेल अधिकारियों की ओर से जबरन वसूली का दबाव बनाया जा रहा है। इसकी जांच क्यों नहीं की जा रही है। इसके साथ ही कहा कि उनके बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के संग निजी रिश्ते हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 01 Jan 2022 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 11:45 AM (IST)
सुकेश चंद्रशेखर ने बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा दावा
सुकेश चंद्रशेखर ने बालीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के संग रिश्ते को लेकर किया बड़ा दावा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। धोखाधड़ी, जबरन वसूली और मनी लांडिंग के मामले में आरोपित सुकेश चंद्रशेखर ने उस पर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है। अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में सुकेश ने कहा है कि वह ठग नहीं है। पत्र के माध्यम से सुकेश ने पूछा है कि शि¨वदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह की जांच क्यों नहीं की गई, अगर उन्होंने 200 करोड़ रुपये जबरन वसूली के रूप में दिए थे।

loksabha election banner

सुकेशचंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि तिहाड़ जेल अधिकारियों की ओर से जबरन वसूली का दबाव बनाया जा रहा है। इसकी जांच क्यों नहीं की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जो संपत्ति जब्त की है, उसके खिलाफ वह अदालत जाएंगे।

इसके साथ सुकेश चंद्रशेखर की ओर से लिखे पत्र में कहा गया है कि बालीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के साथ उसके व्यक्तिगत संबंध हैं और उसका आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है। सुकेश ने कारपोरेट लाबिस्ट होने का दावा करते हुए कहा कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई कारपोरेट घरानों के साथ काम किया है।

सुकेश ने खुद को ठग बोलने पर भी सख्त एतराज जताया है। सुकेश का कहना है कि वह कोई ठग नहीं है और उनसे पैसे लेने वाले जेल अधिकारियों की जांच क्यों नहीं की जाती है। सुकेश ने ये भी कहा कि उनके बारे में बहुत कुछ कहा और निर्देशित किया जा रहा है लेकिन यह कहना गलत है कि वह एक धोखेबाज या ठग है, क्योंकि उन्हें अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है।

यहां पर बता दें कि मनी लांडिंग और जबरन वसूली समेत अन्य आरोप में ईडी और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पाल समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया है। आरोप है कि सुकेश और उसके अन्य सहयोगियों ने रैनबैक्सी के पूर्व प्रोमोटर शि¨वदर सिंह को जमानत दिलाने के लिए उनकी पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ से अधिक की वसूली की थी। सुकेश और लीना को सितंबर में ईओडब्ल्यू ने गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें- नए साल पर दिल्ली में सड़क पर वाहन उतारने से पहले पढ़ लें यह खबर, वरना होगा जब्त

ये भी पढ़ें- 10 साल का समय पूरा करने वाले डीजल वाहन मालिकों के पास मात्र तीन विकल्प, आप भी जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.