Move to Jagran APP

Delhi Crime News: युवक करता था पीछा, परेशान होकर बीएड छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

Delhi Crime News लिस को छात्रा का सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्रा ने कहा है कि गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले सलमान ने उसके बारे में झूठ बोलकर उसके माता-पिता की बेइज्जती की है। उसने लगातार पीछा करने की बात कही है।

By Edited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 12:09 PM (IST)
Delhi Crime News: युवक करता था पीछा, परेशान होकर बीएड छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान
युवक से परेशान छात्रा ने मौत को लगाया गले।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News:  पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक युवक के लगातार पीछा करने से परेशान होकर बीएड की छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। उसकी पहचान नाजिश के रूप में हुई है। पुलिस को छात्रा का सुसाइड नोट मिला है। इसमें छात्रा ने कहा है कि गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले सलमान ने उसके बारे में झूठ बोलकर उसके माता-पिता की बेइज्जती की है। उसने लगातार पीछा करने की बात कही है। नोट में लिखा है कि उसके घर वालों की कोई भी गलती नहीं है। उसने स्वजनों से माफी भी मांगी है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार नाजिश परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहती थी। वह आइपी यूनिवर्सिटी से बीएड कर रही थी। नाजिश फेसबुक के जरिये सलमान के संपर्क में आई थी। इसके बाद वह उसका पीछा करने लगा। तंग आकर उसने 12 अक्टूबर को घर में फांसी लगा ली। गंभीर हालत में घर वालों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। सोमवार को इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि गत 9 अगस्त को आरोपित उनकी बेटी का पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया था। लोगों ने पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद वह मौके से भाग गया था। युवक के कारण नाजिश काफी वक्त से तनाव में आ गई थी। पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेता अली मेहंदी मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलवाने में पूरा साथ देगी।

वेद प्रकाश सूर्या (जिला पुलिस उपायुक्त उत्तरी पूर्वी) का कहना है कि पुलिस सुसाइड नोट और मृतका के स्वजनों के आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.