Move to Jagran APP

मुठभेड़ में कुख्यात कौशल गैंग के शूटर को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

कौशल दक्षिण हरियाणा का सबसे बड़ा बदमाश है। स्पेशल सेल ने रोहिणी में सोमवार की देर रात कौशल गैंग के गुर्गे के साथ मुठभेड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 11:09 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 11:38 PM (IST)
मुठभेड़ में कुख्यात कौशल गैंग के शूटर को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
मुठभेड़ में कुख्यात कौशल गैंग के शूटर को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी सेक्टर 11 में सोमवार रात कौशल गैंग के गुर्गे के साथ मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में एक गोली लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश की पहचान रवि उर्फ कपिल उर्फ गनी के रूप में हुई है।

loksabha election banner

स्पेशल सेल के मुताबिक सोमवार रात स्पेशल सेल को सूचना मिली की हरिनगर में गत दिनों ओम स्वीट्स पर फायरिंग कर एक करोड़ रंगदारी मांगने वाला कौशल गैंग का गुर्गा रोहिणी सेक्टर 11 में आने वाला है। उसके बाद पुलिस ने ट्रेप लगा उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की तो रवि उर्फ कपिल ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

आत्मरक्षा में स्पेशल सेल ने भी फायरिंग की जिसमे एक गोली रवि के पैर में लगी । घायल होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उपचार के लिए उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से पिस्टल व कारतूस बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पर दिल्ली एनसीआर में रंगदारी, लूट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज है।

कौशल दक्षिण हरियाणा का सबसे बड़ा बदमाश है। कुछ महीने पहले सऊदी अरब से गिरफ्तार करने के बाद उसे हरियाणा लाया गया। वह अभी हिसार के जेल में बंद है। जेल से भी वह दिल्ली एनसीआर में अपना धंधा चला रहा है।

सेल का कहना है कि 31 जुलाई को उसने वसंत कुंज में ओम स्वीट्स में घुस कर मालिक से सामने हवा में गोली चलाई और एक करोड़ रंगदारी की मांग की। नहीं देने पर जान से मार डालने की धमकी दी। उसके अगले दिन एक अगस्त को जगुआर के शो रूम पुंज मोटर्स पर भी गोली चलवा मालिक से एक करोड़ रंगदारी की मांग की। लगातार दो मामले सामने आने से स्पेशल सेल अब कौशल गिरोह पर नजर रखना शुरू करेगी। ऎसा माना जा रहा है कि कौशल दिल्ली में भी अपनी धमक दिखाना चाह रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.