Move to Jagran APP

राजधानी में कहीं मुंह पर मेडिकल टेप बांधकर लूटा तो कहीं थप्पड़ मारकर दिया घटना को अंजाम

बदमाशों ने पीडि़त के मुंह को भी मेडिकल टेप बांध दिया। इसके बाद 62 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना में दो बदमाशों ने राह चलते एक व्यक्ति को थप्पड़ मारकर लूटपाट किया। दोनों ही घटनाएं उत्तरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 01:11 PM (IST)
राजधानी में कहीं मुंह पर मेडिकल टेप बांधकर लूटा तो कहीं थप्पड़ मारकर दिया घटना को अंजाम
फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवादददाता। शनिवार शाम राजधानी में बदमाशों ने लूट की दो दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। पहली घटना में चार बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर कर्मचारी को कुर्सी पर बांध दिया। बदमाशों ने पीडि़त के मुंह को भी मेडिकल टेप बांध दिया। इसके बाद 62 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना में दो बदमाशों ने राह चलते एक व्यक्ति को थप्पड़ मारकर लूटपाट किया। दोनों ही घटनाएं उत्तरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

बदमाशों ने पहली वारदात दरीबा कलां के रवि मार्केट में अंजाम दिया। शाम करीब 7:45 पर दुकान के अंदर निश्चिंत होकर टीवी देख रहे जिया लाल चार को बदमाशों ने तमंचा दिखा कर कहा कि 'शांत बैठा रह'। इसके बाद कुर्सी पर हाथ बांध दिया। मुंह पर मेडिकल टेप बांध दिया। इसके बाद जिया लाल की पैंट की जेब से चाबी लेकर दराज में रखे 65 हजार रुपये ले लिए। इतना ही नहीं जिला लाल की मोबाइल फोन, अंगूठी भी ले लिया। वारदात के बाद बदमाश आराम से एक-एक कर फरार हो गए।

वहीं दूसरी घटना चांदनी चौक के एक कारोबारी के कार चालक बेचन कुमार के साथ हुई। वह देर शाम आठ बजे पैदल अंगूरी बाग की तरफ जा रहे थे। छत्त रेल लाइट के समीप सर्विस रोड पर दो बदमाश आए। एक ने अचानक उनकी गाल पर जोरदार थप्पड़ मारा। इसके बाद डरा धमका कर उनका मोबाइल फोन, पर्स लूट कर फरार गए। दोनों ही मामलों में पुलिस फिलहाल बदमाशों की तलाश कर रही है।

उधर दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के चिराग दिल्ली गांव में नमाज पढ़कर लौट रहे युवक से स्कूटी सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। घटना के समय पीडि़त मस्जिद से पैदल घर लौट रहा था। इस दौरान वह काल पर बात कर रहा था। तभी सफेद स्कूटी से आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने मालवीय नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के अनुसार, अब्दुल कादिर चिराग दिल्ली में रहते हैं। वे शुक्रवार को दोपहर में सावित्री नगर की कब्रिस्तान वाली मस्जिद से नमाज पढ़कर पैदल लौट रहे थे। तभी उनकी कंपनी से उन्हें फोन आ गया। वे सड़क पर फोन से बात करते हुए चल रहे थे। तभी गुरुद्वारा रोड पर पीछे से आए सफेद स्कूटी सवार दो बदमाश उनके हाथ से मोबाइल झपट कर मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने राहगीरों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.