Move to Jagran APP

Narcotics Control Bureau: 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार तस्कर निकला अंतरराज्यीय गिरोह का सरगना

Narcotics Control Bureau एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि विभाग को जानकारी मिली कि एक तस्कर गिरोह हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स लाकर उसकी तस्करी कर रहा है।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 09:51 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 09:51 AM (IST)
Narcotics Control Bureau: 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार तस्कर निकला अंतरराज्यीय गिरोह का सरगना
Narcotics Control Bureau: 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार तस्कर निकला अंतरराज्यीय गिरोह का सरगना

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने चरस की तस्करी में एक अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना को पानीपत से गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर तस्कर के पास से 2 किलो चरस बरामद हुई है। आरोपित ड्रग्स तस्करी के लिए किराये के वाहन का प्रयोग करता था। विभाग के अधिकारी अब गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटा रहे हैं।

prime article banner

एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि विभाग को जानकारी मिली कि एक तस्कर गिरोह हिमाचल प्रदेश से ड्रग्स लाकर उसकी तस्करी कर रहा है। इसके बाद टीम ने नौ सितंबर को हरियाणा के पानीपत से नोएडा निवासी आर. यादव नाम के तस्कर को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश से गिरोह चला रहा था। गिरोह के सदस्य चरस की तस्करी दिल्ली-एनसीआर में करते थे, लेकिन लॉक डाउन के कारण ज्यादा जोखिम को देखते हुए इस बार वह खुद अच्छी गुणवत्ता वाली चरस लेकर आया था।

उसके तार कई राज्यों के तस्करों से जुड़े हैं। इससे पहले एक सितंबर से 4 सितंबर के बीच विभाग ने अलग-अलग तस्करी के मामले में विदेशियों सहित कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 4.5 किलो हेरोइन, 455 ग्राम कोकीन और 1.1 किलो गांजा बरामद हुआ था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.