Move to Jagran APP

संतोष कोली की मां कलावती ने कहा- हुई है बेटी की हत्या, 'आप' को मिला लाभ

संतोष की मां कलावती ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, जिसका सीधा लाभ आम आदमी पार्टी को मिला है।

By Edited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 08:21 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:30 AM (IST)
संतोष कोली की मां कलावती ने कहा- हुई है बेटी की हत्या, 'आप' को मिला लाभ
संतोष कोली की मां कलावती ने कहा- हुई है बेटी की हत्या, 'आप' को मिला लाभ

नई दिल्ली (जेएनएन)। आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता संतोष कोली की मौत को लेकर एक बार फिर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विपक्ष के निशाने पर हैं। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने इस मामले की सीबीआइ जांच का आदेश दिया है। इसे लेकर दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी व 'आप' के नाराज विधायक कपिल मिश्रा ने संतोष की माता कलावती के साथ प्रेस वार्ता की।

loksabha election banner

बहादुर बेटी की मौत एक साजिश थी
प्रेस वार्ता के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी की समस्याओं के लिए काम करने वाली बहादुर बेटी की मौत एक साजिश थी। उसकी मौत के पांच साल बाद भी दोषियों को आज तक सजा नहीं मिली है। मृतक की माता की शिकायत पर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ने जांच के आदेश दिए हैं। पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने को भाजपा हरसंभव कोशिश करेगी। सीबीआइ से 60 दिनों के अंदर जांच पूरी कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग की जाएगी।

Image result for मनोज तिवारी  दैनिक जागरण

खुल गई केजरीवाल की कलई 
भाजपा नेता ने यह भी कहा कि देश में कहीं भी अनुसूचित जाति से संबंधित किसी घटना पर आंसू बहाने वाले केजरीवाल ने अपनी ही पार्टी की कर्मठ कार्यकर्ता की मौत के बाद न्यायिक जांच में सहयोग नहीं किया। यह उनके दोहरे मापदंड को उजागर करता है।

बेटी की हत्या की गई है
प्रेस वार्ता के दौरान संतोष की मां कलावती ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है, जिसका सीधा लाभ आम आदमी पार्टी को मिला है। यही कारण है कि अनुसूचित जाति की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए परिवार को दर-दर भटकना पड़ रहा है।

Image result for संतोष कोली कलावती दैनिक जागरण

निष्पक्ष जांच जरूरी है
कपिल मिश्रा ने कहा कि पूर्व विधायक व संतोष के भाई धर्मेंद्र कोली इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री से कई बार मिले, लेकिन उन्हें सिर्फ आश्वासन मिला। मुख्यमंत्री के यहां से मृतक की मां को कई बार बेइज्जत करके भेजा गया। उन्होंने बताया कि संतोष कोली किसी के साथ बाइक पर सवार होकर केजरीवाल से मिलने कौशांबी जा रही थीं। कहा जा रहा है कि रास्ते में बाइक में आग लग गई, जिसमें झुलसकर उनकी मौत हो गई। वहीं बाइक चालक पूूूूरी तरह सुरक्षित रहता है। यह गहरी साजिश की ओर इशारा करती है। इसकी निष्पक्ष जांच जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.