Move to Jagran APP

जाफराबाद में RWA अध्यक्ष रहीस अंसारी की गोली मार हत्या, CCTV में कैद तस्वीरों में दिखा, कैसे हुआ कत्ल

जाफराबाद इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े घर के बाहर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रहीस के रूप में हुई है। वारदात के वक्त रहीस किसी काम से स्कूटी लेकर कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 10:34 PM (IST)
जाफराबाद में RWA अध्यक्ष रहीस अंसारी की गोली मार हत्या, CCTV में कैद तस्वीरों में दिखा, कैसे हुआ कत्ल
बदमाश सड़क पर पड़े खोखे भी उठाकर ले गए।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। जाफराबाद इलाके में बदमाशों ने दिनदहाड़े घर के बाहर आरडब्ल्यूए अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रहीस के रूप में हुई है। वारदात के वक्त रहीस किसी काम से स्कूटी लेकर कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे, वह डिग्गी से कपड़ा निकालकर स्कूटी साफ कर रहे थे। तभी मास्क लगाए कम उम्र के दो युवक उनके पास आए और उनसे कुछ पूछने लगे। बातचीत में बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर उनकी कनपटी पर गोली मार दी। गोली लगते ही उनकी मौके पर मौत हो गई।

prime article banner

वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। फरार होते वक्त बदमाश सड़क पर पड़े खोखे भी उठाकर अपने साथ ले गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के अनुसार रहीस परिवार के साथ कनीजा मस्जिद अखाड़े वाली गली, चौहान बांगर में रहते थे। परिवार में पिता अतीक अंसारी, मां रशीदन, पत्नी दो बेटे व एक बेटी हैं। रहीस प्रापर्टी डीलर थे, वह चौहान बांगर आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष भी थे। उनके पिता घर के नीचे ही किराना की दुकान चलाते हैं।

सीसीटीवी में दिख रहा है बुधवार 12:45 बजे वह घर से निकले, स्कूटी की डिग्गी में सामान रखकर स्कूटी साफ करने लगे। इस दौरान उनके साथ एक पड़ोसी भी खड़ा हुआ था। तभी मास्क पहने हुए दो बदमाश आए, उनको देखते हुए पहले आगे चले गए। फिर वापस लौटे और रहीस के पास पहुंचकर उनसे कुछ पूछने लगे। बातचीत के दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकाली और उनकी कनपटी पर लगा दी, बदमाश से पिस्टल चली नहीं।

रहीस ने बदमाश के हाथ को धक्का मारा और घर की तरफ भागने लगे। तभी बदमाश ने उनकी कनपटी पर गोली मार दी, दूसरे बदमाश ने कट्टे से गोली मारी। जिस वक्त गोली मारी तब गली में चहल पहल थी, बच्चे भी खेल रहे थे। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में रंजिश का मामला लग रहा है, पुलिस सभी दृष्टिकाेण से मामले की जांच कर रही है।

स्वजन का आरोप सट्टे का विरोध करने पर गई जान

मृतक के स्वजन का आरोप है कि उनकी गली में खुलेआम सट्टा चलता है। रहीस इसका विरोध करते थे, उनका आरोप है कि सट्टे का विरोध करने की वजह से ही उनकी हत्या की गई है। सट्टे की वजह से लगातार इलाके का माहौल खराब होता जा रहा है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.