Move to Jagran APP

Delhi News: सफियाबाद में मरम्मत के लिए चार दिन रास्ता रोका, फिर भी सड़क टूटी

सफियाबाद रोड को मरम्मत के लिए शुक्रवार रात को बंद किया गया था। लोगों को उम्मीद थी कि रास्ते के गड्ढों को भर दिया जाएगा। लेकिन सोमवार को जब रास्ता खोला गया तो यहां पर कोई भी कार्य नहीं किया गया था।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Fri, 08 Oct 2021 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 08 Oct 2021 01:40 PM (IST)
Delhi News: सफियाबाद में मरम्मत के लिए चार दिन रास्ता रोका, फिर भी सड़क टूटी
सफियाबाद रोड को मरम्मत का प्रतीकात्मक फोटो।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सफियाबाद में काफी समय से सड़क टूटी होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिनों सड़क की मरम्मत के लिए सफियाबाद रोड पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई थी, लेकिन फिर भी मरम्मत कार्य नहीं हो पाया । लोग परेशान होकर दूसरे रास्तों से जाने को मजबूर हुए। उन्हें काफी लंबा सफर तय कर अपने गंतव्य तक जाना पड़ा।

loksabha election banner

इलाके के जोगेंद्र दहिया ने बताया कि सफियाबाद रोड को मरम्मत के लिए शुक्रवार रात को बंद किया गया था। लोगों को उम्मीद थी कि रास्ते के गड्ढों को भर दिया जाएगा, इसलिए वह आसपास के इलाकों के दूसरे रास्तों से घूमकर आने लगे। लेकिन सोमवार को जब रास्ता खोला गया तो यहां पर कोई भी कार्य नहीं किया गया था। सड़क पहले की तरह टूटी पड़ी थी। हालांकि अब मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया है।

गौरतलब है कि सफियाबाद में सड़क की मरम्मत के लिए बीते शुक्रवार रात आठ बजे से लेकर सोमवार सुबह आठ बजे तक रास्ता बंद किया गया था। दिल्ली यातायात पुलिस ने एजवायजरी जारी कर टूटी सड़क की मरम्मत के लिए रास्ता बंद होने की बात कही थी। इस वजह से दिल्ली से सोनीपत, पानीपत, करनाल व चंडीगढ़ जाने वाले वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। वाहन चालकों को प्याऊ मनियारी, लामपुर व बवाना से औचंदी बार्डर के रास्ते दिल्ली व हरियाणा में आवागमन करने के लिए कहा गया था।

सिंघु बार्डर के बाद सफियाबाद बार्डर भी बंद होने की वजह से लोग संकरे रास्तों के जरिये अपने गंतव्य तक पहुंचे। उधर, पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता बिजेंद्र ने बताया कि हमने सफियाबाद रोड की लेवलिंग करने के लिए एक अक्टूबर को रास्ते को बंद करने की अनुमति मांगी थी। इसके बाद चार से सात अक्टूबर तक इसको पक्का करने के दौरान रास्ता बंद करने की अनुमति मांगी थी, लेकिन इसकी अनुमति एक साथ ही दे दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.