Move to Jagran APP

ओलंपियन सुशील को है कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान का खतरा, भाग सकता है नेपाल

Olympian Sushil Kumar Latest News जूनियर पहलवान सागर की हत्या में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार भागकर नेपाल भी जा सकता है क्योंकि उसे कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान को खतरा है। वहीं दिल्ली पुलिस भी सुशील की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 12:41 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 01:07 PM (IST)
ओलंपियन सुशील को है कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान का खतरा, भाग सकता है नेपाल
पढ़िये- ओलंपियन सुशील को क्यों है कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान को खतरा, नेपाल भी भाग सकता है

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जूनियर पहलवान सागर की हत्या में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील कुमार भागकर नेपाल भी जा सकता है, क्योंकि उसे कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान को खतरा है। फिलहाल जहां दिल्ली पुलिस सुशील कुमार की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही हैं, वहीं बदमाश काला जठेड़ी भी उसके पीछे पड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को आशंका है कि वह नेपाल चला गया है, क्योंकि उसे कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी से जान को खतरा है। चार मई की रात को सुशील और उसके साथियों ने सागर के साथ-साथ सोनू नाम के युवक के साथ मारपीट व अमानवीय हरकतें की थीं। बाद में इन्हें मालूम हुआ कि सोनू, काला जठेड़ी के सगे मामा का बेटा है। ऐसे में जठेडी गैंग भी सुशील से नाराज है और गैंग के बदमाश भी उसकी तलाश कर रहे हैं।

prime article banner

सुशील को मिली है काला जठेड़ी से जान से मारने की धमकी

बताया जाता है कि काला जठेड़ी ने सुशील की हत्या की बात कही थी। इससे डर कर सुशील ने उसे फोन कर समझौते की पेशकश की थी। फिलहाल समझौता नहीं हो पाया है। उससे समझौता होने के बाद ही गिरफ्तारी हो, सुशील इसी फिराक में है।

मेरठ टोल पर देखा गया ओलंपियन सुशील कुमार

मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में चार मई की देर रात पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलंपियन सुशील कुमार की एक सीसीटीवी फुटेज गुरुवार को वायरल हुई है। यह फुटेज मेरठ टोल प्लाजा की है। जिसमें वह सफेद रंग की कार से टोल प्लाजा से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है। फुटेज में वह चालक के बगल में मास्क लगाकर बैठा हुआ नजर आ रहा है। पुलिस के अनुसार यह फुटेज छह मई की है।

बताया जा रहा है कि 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुए खून खराबे के बाद सुशील पांच मई को हरिद्वार चला गया था। लेकिन फिर वह वापस दिल्ली की तरफ रवाना हो गया। फुटेज दिल्ली वापसी की है। इस बीच गुरुवार को भी पुलिस की कई टीमें आरोपित सुशील कुमार की तलाश में एनसीआर के विभिन्न जगहों पर छापेमारी करती रहीं, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है।

सुशील कुमार पर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात को हुई जूनियन पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankad) की हत्या में शामिल होने का आरोप है, तभी से सुशील कुमार फ़रार हैं. किसी को नहीं पता कि सुशील कुमार कहां हैं। वहीं, दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को सागर हत्याकांड में मुख्य आरोपित बनाया है।

देखें वीडियो, कैसे सेना के एक ब्रिगेडियर ने हाथों से पकड़ लिया अजगर, जानें फिर क्या हुआ

तूल पकड़ता जा रहा अमिताभ बच्चन से चंदा लेने का मामला, डीएसजीएमएस के कई सदस्य विरोध में हुए खड़े

जानिए क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने किस घटना के बाद बनाया ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक, देखें वीडियो, सुनें अपील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.