Move to Jagran APP

पढ़िये किस वजह से आश्रम चौक के पास वाहन चालकों को मिनटों का सफर तय करने में लग गए घंटों

सरिता विहार से भोगल जाने वाले वाहन सवारों को रिंग रोड के रास्ते सनलाइट कालोनी और बारापुला के रास्ते गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस दौरान रिंग रोड पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही। इंटरनेट मीडिया के जरिये लोगों से वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील की।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 12:25 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 12:25 PM (IST)
पढ़िये किस वजह से आश्रम चौक के पास वाहन चालकों को मिनटों का सफर तय करने में लग गए घंटों
आश्रम चौक पर पाइपलाइन क्षतिग्रस्त होने से निर्माणाधीन अंडरपास में भरा पानी -जागरण

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आश्रम चौक के पास फायर स्टेशन के सामने सोमवार सुबह पानी की लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इससे लाजपत नगर से आश्रम जाने वाली सड़क धंस गई और भोगल जाने वाली सड़क पर जलभराव हो गया। निर्माणाधीन अंडरपास में भी पानी भर गया। इसके चलते आश्रम से भोगल जाने वाली लेन पर यातायात पूरी तरह से बंद कर दिया गया। सरिता विहार से भोगल जाने वाले वाहन सवारों को रिंग रोड के रास्ते सनलाइट कालोनी और बारापुला के रास्ते गंतव्य के लिए रवाना किया गया। इस दौरान रिंग रोड पर पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही। यातायात पुलिस ने इंटरनेट मीडिया के जरिये लोगों से वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील की।

loksabha election banner

सप्ताह के पहले कामकाजी दिन की सुबह ही जलभराव हो गया। इस मार्ग पर आश्रम अंडरपास का निर्माण कार्य भी चल रहा है। इस दौरान निर्माण कार्य प्रभावित होने से भोगल जाने वाले मार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया। मार्ग बंद होने से वाहन चालकों को रिंग रोड से सनलाइट कालोनी और बारापुला के रास्ते गंतव्य तक पहुंचना पड़ा। इस दौरान लोगों को नेहरू नगर से लेकर किलोकरी गांव के प्रवेश द्वार तक जाम का सामना करना पड़ा। जलबोर्ड के अधिकारियों के मुताबिक क्षतिग्रस्त लाइन को देर रात ठीक कर लिया जाएगा।

दो किलोमीटर की दूरी तय करने में लगे एक घंटे

रिंग रोड पर वाहनों का दबाव अधिक हो जाने के कारण विनोबापुरी मेट्रो स्टेशन से लेकर किलोकरी गांव तक दो किलोमीटर तक वाहनों की कतारें लगी रहीं। इस दौरान वाहन चालकों को यह दूरी तय करने में दो घंटे से भी अधिक समय लगा। भोगल जाने वाला मार्ग बंद होने से वाहन चालक मथुरा रोड से सर सीवी रमन मार्ग के रास्ते से डायवर्ट होकर रिंग रोड की तरफ जाने लगे। इससे सीवी रमन मार्ग पर भी यातायात का दबाव अधिक हो गया, जिससे यातायात धीमी गति से गुजरा।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिणी दिल्ली यातायात

पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से सड़क धंस गई है जिसके चलते मार्ग को बंद कर दिया गया है। जल बोर्ड को सूचना दे दी गई है। मरम्मत करने के बाद ही सड़क पर यातायात सुचारू किया जाएगा।

अमृथा गुगुलोथ, पुलिस उपायुक्त, दक्षिणी दिल्ली यातायात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.