Move to Jagran APP

दिल्ली सरकार के नाइट कर्फ्यू पर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल, कहा- यह दहशत फैलाने वाली घोषणा

कांग्रेस नेता अनिल चौधरी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार जनता की भावनाओं को नजरअंदाज करके फैसले ले रही है क्योंकि 13 अप्रैल से दिल्ली में शादियों का सीजन शुरू हो रहा है। अधिकतर शादियां रात में ही होती हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 12:00 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 12:00 PM (IST)
दिल्ली सरकार के नाइट कर्फ्यू पर कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल, कहा- यह दहशत फैलाने वाली घोषणा
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अनिल चौधरी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने शहर में रात्रि कर्फ्यू को दहशत फैलाने वाली घोषणा बताया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष अनिल चौधरी (Delhi Pradesh Congress Committee chief Anil Chaudhary) ने सवाल उठाया है, क्या मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यह साबित कर सकते हैं कि रात दस बजे से पांच बजे तक  रात कर्फ्यू लगाने से कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगेगा। चौधरी ने कहा कि कोविड की रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार को सकारात्मक कदम उठाने चाहिए, न कि घोषणाएं करके अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेना चाहिए।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री को गरीब जनता के हितों व रोजगार को ध्यान में रखकर फैसला लेना चाहिए। दिखावा करने वाले ऐसे निर्णय नहीं, जिससे जनता में भ्रम और दहशत का माहौल बने। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार जनता की भावनाओं को नजरअंदाज करके फैसले ले रही है, क्योंकि 13 अप्रैल से दिल्ली में शादियों का सीजन शुरू हो रहा है। अधिकतर शादियां रात में ही होती हैं।

अरविंद केजरीवाल बताएं कि रात्रि में होने वाली शादियों के लिए क्या कोई दिशा निर्देश जारी किया है। अनिल चौधरी ने यह भी कहा कि दिल्ली में छह दिनों से भी कम समय में संक्रमण की दर दोगुनी हो रही है। दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या छह दिनों में 1081 बढ़ गई है। इससे अरविंद केजरीवाल सरकार की असफलता साबित होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.