Move to Jagran APP

बदमाशों ने चालक पर की बीस राउंड फायरिंग, बचने के लिए दुकान में घुसा वहां भी पहुंच चलाईं गोलियां

बवाना के दरियापुर इलाके में बुधवार शाम नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक ड्राइवर पर करीब बीस राउंड फायरिंग की। इससे इलाके में हड़कंप मच गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 10:48 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 10:48 PM (IST)
बदमाशों ने चालक पर की बीस राउंड फायरिंग, बचने के लिए दुकान में घुसा वहां भी पहुंच चलाईं गोलियां
बदमाशों ने चालक पर की बीस राउंड फायरिंग, बचने के लिए दुकान में घुसा वहां भी पहुंच चलाईं गोलियां

नई दिल्ली, जेएनएन। बवाना के दरियापुर इलाके में बुधवार शाम नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने एक ड्राइवर पर करीब बीस राउंड फायरिंग की। वह जान बचाने के लिए एक दुकान में घुसा। दुकान में घुसकर बदमाशों ने उसपर गोलियां चलाई। बदमाश उसको धमकी देते हुए बाइकों से फरार हो गए।

loksabha election banner

वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और डीवीआर कब्जे में लेकर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश प्रारंभ कर दी है। पुलिस को मौके पर से कई खोखे मिले हैं। इस घटना को पुरानी रंजिश व गैंगवार से इंकार नहीं किया जा रहा है।  बदमाशों के बाजीतपुर गांव के होने की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक घायल चालक की पहचान कुलदीप(45)के रूप में हुई है। वह बाजीतपुर गांव का रहने वाला है। पीसीआर को बुधवार शाम दरियापुर इलाके में गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। कुलदीप को मोबाइल फोन की दुकान से खून से लथपथ हालत में उठाकर बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके पेट में दो गोली लगी है।

अब हालत स्थिर है। पुलिस ने कुलदीप के परिवार वालों को वारदात की सूचना दे दी है। पुलिस अधिकारियों को जांच में पता चला है कि वारदात के वक्त कुलदीप अकेला दरियापुर का मेन रोड पार कर रहा था। तभी दो बाइक पर चार नकाबपोश बदमाश आए। तीन के हाथ में पिस्टल थी। जिन्होंने कुलदीप को देखते ही उसपर गोली चलानी शुरू कर दी ।

कुलदीप बदमाशों से बचता हुआ मोबाइल फोन की दुकान में घुस गया। बदमाशों ने दुकान में घुसकर कुलदीप को दो गोली मारी। वारदात के वक्त दुकानदार दुकान में ही बैठा हुआ था। बदमाश हवा में गोली चलाते हुए मौके से फरार हो गए। लोग अपनी जान बचाने के लिए वाहनों के पीछे जाकर छिप गए।

दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और डीवीआर पुलिस साथ ले गई। पुलिस अधिकारियों की मानें तो कुलदीप बदमाशों को पहले से ही जानता था। जिनसे उसकी किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसको लेकर पहले उनका आपस में झगड़ा भी हो चुका है। उनको शक है कि बदमाशों को पता चला था कि कुलदीप मौके पर है।

वह कुलदीप को सबक सीखाने के लिए हथियार भी साथ लाए थे। फिलहाल पुलिस कुलदीप के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। साथ ही फुटेज में कैद बदमाशों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार बीस राउंड गोली चलने की बात सामने आई है।

द‍िल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के ल‍िए यहां क्‍ल‍िक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.