Move to Jagran APP

फ्लाईओवर के नीचे विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या उलझी पुलिस

खजूरी फ्लाईओवर के नीचे मंगलवार सुबह एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या की आंशका जाहिर की जा रही है। महिला की पहचान सोनी देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 03:12 PM (IST)
फ्लाईओवर के नीचे विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप, हत्या या आत्महत्या उलझी पुलिस
फ्लाईओवर के नीचे मंगलवार सुबह एक विवाहिता का शव मिला। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। खजूरी फ्लाईओवर के नीचे मंगलवार सुबह एक विवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। हत्या की आंशका जाहिर की जा रही है। महिला की पहचान सोनी देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस महिला के परिवार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह आठ बजे पुलिस को फ्लाईओवर के नीचे एक महिला का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, महिला के कपड़ों में से एक नंबर मिला जिससे उसकी पहचान हो सकी। महिला अपने परिवार के साथ करावल नगर में रहती थी। परिवार पति मनीष व एक बेटा है। शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा यह हत्या है या फिर खुदकुशी।

वहीं, न्यू अशोक नगर इलाके में सोमवार को नाले में एक लापता युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। एक अक्टूबर से युवक लापता था। मृतक की पहचान निक्की उर्फ पंकज के रूप में हुई है। मृतक के स्वजन ने उनके एक दोस्त पर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार निक्की अपने परिवार के साथ पुरानी कोंडली में रहते थे। परिवार में पत्नी सृष्टि, मां के अलावा एक भाई और दो बहनें हैं। वह वेटर का काम करते थे। उनकी पत्नी सृष्टि ने बताया कि एक अक्टूबर की रात उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं थी, रात करीब नौ बजे के आसपास निक्की गली में खड़े थे। वह पति के पास गई और डाक्टर के यहां चलने को कहा।

उसी दौरान निक्की का दोस्त कपिल वहां पहुंच गया, आरोप है कि कपिल जबरन निक्की को अपने साथ ले गया। सृष्टि वापस घर चली गई। निक्की के पास फोन नहीं था। रात भर वह घर नहीं आए, परिवार ने तलाश की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। आरोप है अगले दिन जब कपिल से निक्की के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे कुछ भी मालूम नहीं। परिवार ने न्यू अशोक नगर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया। सोमवार को दल्लूपुरा के पास नाले में निक्की का शव मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.