Move to Jagran APP

अनुपम खेर के ट्वीट से सिखों में नाराजगी, दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भेजा कानूनी नोटिस

दिल्ली भाजपा के सिख प्रकोष्ठ के साथ ही दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नेताओं ने अनुपम खेर से ट्वीट हटाने और माफी मांगने की मांग की है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 09:16 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 10:30 PM (IST)
अनुपम खेर के ट्वीट से सिखों में नाराजगी, दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भेजा कानूनी नोटिस
अनुपम खेर के ट्वीट से सिखों में नाराजगी, दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भेजा कानूनी नोटिस

नई दिल्ली [संतोष कुमार सिंह]। गुरु गोविंद सिंह के वचन को गलत तरीके से ट्वीट करने से अनुपम खेर विवादों में आ गए हैं। दिल्ली भाजपा के सिख प्रकोष्ठ के साथ ही दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नेताओं ने उनसे ट्वीट हटाने और माफी मांगने की मांग की है। हालांकि इधर अनुपम खेर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी तो मांग ली है, लेकिन ट्वीट नहीं हटाया है।

loksabha election banner

अनुपम खेर ने भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा के लिए किया ट्वीट

खेर ने गुरु गोविंद सिंह के वचन ‘सवा लाख से एक लड़ाऊं’ में शब्द का बदलाव करके भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के लिए ट्वीट कर दिया। इससे नाराज दिल्ली भाजपा सिख प्रकोष्ठ के सह संयोजक जसप्रीत सिंह माटा ने ट्वीट करके खेर से माफी मांगने और अपना ट्वीट हटाने की मांग की।

ट्वीट नहीं हटाने पर हो कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

जसप्रीत सिंह माटा ने एेसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी और बाद में दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम के पास इसकी शिकायत भी की। परमजीत सिंह मक्कड़, इम्प्रीत सिंह बख्शी सहित अन्य नेताओं ने नाराजगी जताई।

दिल्‍ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने कानूनी नोटिस भेजकर ट्वीट हटाने को कहा

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर ट्वीट हटाने और सिख समाज से माफी मांगने की मांग की है। कमेटी के महासचिव हरमीत सिंह कालका ने कहा कि लिखित माफी नहीं मांगने पर खेर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि अनुपम खेर फिल्‍मी दुनिया के जाने-माने नाम हैं। अपनी एक्‍टिंग के दम पर उन्‍होंने कई मुकाम हासिल किए हैं। अनुपम खेर अक्‍सर कुछ ना कुछ विवादित ट्वीट करते रहते हैं जिसके कारण वह अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। इससे पहले भी उन्‍होंने ब्रिटेन के वित्‍त मंत्री के चुनाव पर ट्वीट किया था जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर आ गए थे। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने अनुपम खेर को जवाब दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.