Move to Jagran APP

अब जिम ओपन जिम का लाभ उठा सकेंगे पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक के लोग

पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक के लोग अब जिम ओपन जिम का लाभ उठा सकेंगे। उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश ने रविवार को पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक स्थित पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया। उन्होंने वर्तमान में ओपन जिम को बड़ी जरूरत बताया।

By Edited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 01:46 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 12:40 PM (IST)
अब जिम ओपन जिम का लाभ उठा सकेंगे पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक के लोग
जिम करते उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक के लोग अब जिम ओपन जिम का लाभ उठा सकेंगे। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश ने रविवार को पीतमपुरा स्थित केपी ब्लॉक स्थित पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया। महापौर जय प्रकाश ने कहा कि ओपन जिम वर्तमान समय की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि व्यस्तता भरे दैनिक जीवन में अब पार्क केवल घूमने व टहलने के ही काम नहीं आएंगे, बल्कि नागरिकों को इन पार्कों में निश्शुल्क ओपन जिम की भी सुविधा मिल सकेगी।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हमें रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के साथ-साथ अपने शरीर का भी ध्यान रखना होगा। स्वस्थ शरीर रखने के लिए पौष्टिक आहार के साथ-साथ व्यायाम भी जरूरी है।

इस अवसर पर क्षेत्रीय पार्षद अंजू जैन ने कहा कि ओपन जिम की मांग क्षेत्र के लोग करते आ रहे थे। ऐसे में उनकी सुविधाओं के लिए इसे चालू किया गया है। उन्होंने लोगों को कोरोना संक्रमण को लेकर सचेत किया और कहा कि हमें हर समय सजग रहना होगा, क्योंकि यह महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की और कहा कि इस मामले में बरती गई लापरवाही हमारी जान पर भारी पड़ सकती है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.