Move to Jagran APP

झपटमारी है बदमाश का जुनून, कपड़ों से पुलिस के हत्थे चढ़ा, पढ़ें क्राइम की स्टोरी

बदमाश ने जिन कपड़ों में झपटमारी की उसे क्या पता था वही कपड़े उसके लिए काल बन जाएंगे। पुलिस ने उन्हीं कपड़ों में सात दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 04:58 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 04:58 PM (IST)
झपटमारी है बदमाश का जुनून, कपड़ों से पुलिस के हत्थे चढ़ा, पढ़ें क्राइम की स्टोरी

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। झपटमारी एक बदमाश का जुनून है, अपनी चील के जैसी आंखों से पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देता है। लेकिन कहते हैं मुजरिम कितना ही शातिर हो उसका ठिकाना जेल ही होता है। जिन कपड़ो में उसने झपटमारी की थी, उसे क्या पता था वही कपड़े उसके लिए काल बन जाएंगे। पुलिस ने उन्हीं कपड़ों में सात दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

फरार साथी की हो रही तलाश

बदमाश की पहचान मलिक अब्बास के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से एक बाइक व झपटमारी का एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस इसके फरार साथी आतिफ की तलाश कर रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गत दो अगस्त को गोकलपुरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स से फोन झपटा था। वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

सीसीटीवी में दिख गई बाइक की नंबर

बदमाशों की धरपकड़ के लिए हेड कांस्टेबल सचिन व अनिल ,कांस्टेबल शैलेंद्र, नितिन, रोहित अन्य की टीम बनाई। टीम ने जब सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो उसमें बाइक का नंबर दिखाई दिया, पुलिस उस नंबर के जरिये भागीरथी विहार में रहने वाले मलिक अब्बास के घर पहुँची।

जिस कपड़े में किया क्राइम उसी में हुई गिरफ्तारी

मलिक जब घर से नीचे आया तो इत्तेफाक से उन्हीं कपड़ो में था जो उसने वारदात के वक्त पहने हुए थे। पुलिस ने कपड़े देखते ही उसे दबोच लिया साथ ही घर से झपटमारी वाला फोन भी बरामद कर लिया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि झपटमारी उसका जुनून है, अपने साथी आतिफ के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी से झपटमारी, लूट और चोरी के दस मामले सुलझाने का दावा किया है।

अनोखी पहल: अब यूट्यूब पर लीजिए अपने एरिया की जानकारी और बढ़ाएं सरकार में हिस्सेदारी

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.