Move to Jagran APP

Delhi Shootout: बदले की आग में सुलग रहे बदमाश, इंटरनेट मीडिया पर लिखा - 'मिस यू गोगी, हम देंगे करारा जवाब'

Rohini Court Shootout बदमाश गोगी की हत्या में शामिल बदमाशों से बदला लेने से संबंधित पोस्ट कर रहे हैं। इसमें गोगी के शव की फोटो पोस्ट कर रहे हैं इसमें एक दूसरे को ललकार रहे हैं। इसमें लिख रहे हैं कि हम चुप बैठे हैं जल्द ही बदला लेंगे।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 29 Sep 2021 08:39 AM (IST)Updated: Wed, 29 Sep 2021 10:52 AM (IST)
Delhi Shootout: बदले की आग में सुलग रहे बदमाश, इंटरनेट मीडिया पर लिखा - 'मिस यू गोगी, हम देंगे करारा जवाब'
बदले की आग में सुलग रहे बदमाश, इंटरनेट मीडिया पर लिखा - 'मिस यू गोगी, हम देंगे करारा जवाब'

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। 'मिस यू गोगी, हम चुप नहीं बैठेंगे भाई, सड़क से सूखने नहीं देंगे आपके कातिलों का खून, जंग के लिए बदल दिए हैं नियम, अब देंगे करारा जवाब।' ये उन मैसेज की बानगी भर है, जो फेसबुक और ट्विटर पर जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग के बदमाशों ने पोस्ट किए हैं। इसके बाद न सिर्फ दिल्ली पुलिस बल्कि एनसीआर से जुड़े अन्य राज्यों की पुलिस की भी नींद उड़ गई है। पुलिस के सामने ये खून खराबा रोकने की चुनौती खड़ी हो गई है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान 24 सितंबर को गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोगी पर हमला करने वाले दोनों बदमाशों को भी सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल मार गिराया था। मारे गए बदमाशों की पहचान सुनील मान उर्फ टिल्लू गैंग के सदस्यों के रूप में हुई थी। यही नहीं यह भी पता चला है कि टिल्लू ने ही गोगी विरोधी गुटों से हाथ मिलाकर इस हत्याकांड की साजिश रची थी। इसके बाद से ही इन दोनों गुटों के बीच गैंगवार की आशंका जताई जा रही थी। इस बीच मंगलवार को फेसबुक, वाट्सएप और ट्विटर पर गोगी गैंग के बदमाशों ने जंग का एलान कर दिया है। इनके मैसेज तेजी से वायरल होने लगे।

दरअसल, ये बदमाश गोगी की हत्या में शामिल बदमाशों से बदला लेने से संबंधित पोस्ट कर रहे हैं। इसके साथ में गोगी के शव की फोटो पोस्ट कर रहे हैं, इसमें एक दूसरे को ललकार रहे हैं। इसमें लिख रहे हैं कि हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब ये नहीं की हम मर गए हैं, जल्द ही बदला लेंगे। यह नई जंग की शुरुआत है, जो हमारे साथ नहीं, वह अपना ख्याल रखें। चिंता की बात यह है कि गोगी और टिल्लू गैंग के साथ ही लारेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी खेमे से जुड़े बदमाश भी इसी तरह की पोस्ट करके एक-दूसरे को धमकी दे रहे हैं।

दिल्ली पुलिस को किया गया अलर्ट

गोगी और टिल्लू गिरोह के बीच गैंगवार छिड़ने की आशंका को देखते हुए दिल्ली पुलिस भी अलर्ट कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की खुफिया एजेंसियों को पता चला है कि गोगी गिरोह के बदमाशों ने बदला लेने के लिए बड़े पैमाने पर खून-खराबे की योजना बनाई है। इस बीच इस तरह की पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस आयुक्त ने सभी थानों की पुलिस को सतर्क रहने के लिए बोल दिया है। यही नहीं आयुक्त ने यह भी कहा है कि दोनों गिरोह के जो भी बदमाश बाहर हैं। उन्हें दबोचकर जल्द हवालात में पहुंचाया जाए। दोनों गिरोह के शूटरों पर विशेष नजर रखने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण से छलनी हो रहे लोगों के फेफड़े, हर साल केवल योजनाएं बना रही सरकार, पढ़िए डिटेल रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- Indian Railway: दिल्ली से शामली जाना हुआ आसान, जानिए किस दिन से मिलेगी विशेष सुविधा

ये भी पढ़ें- रिसर्च में आया सामने कोयला संयंत्र से दिल्ली-एनसीआर के लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ रहा बुरा असर, उठाना होगा ये कदम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.