Move to Jagran APP

हिंदू लड़की के साथ होटल में सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, संचालक भी हुआ गिरफ्तार

दक्षिण दिल्ली में अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के साथ फरीदाबाद में सामूहिक दुष्कर्म में शामिल चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस तीन आरोपितों को पहले ही पकड़ चुकी है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 08:38 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 08:38 AM (IST)
हिंदू लड़की के साथ होटल में सामूहिक दुष्कर्म मामले में नया मोड़, संचालक भी हुआ गिरफ्तार
नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

नई दिल्ली/फरीदाबाद, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली की लड़की के साथ हरियाणा के युवक द्वारा लव जिहाद में फंसाकर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में लगातार पुलिस की कार्रवाई हो रही है।  इस कड़ी में उस होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जहां पर उसके साथ गंदा काम हुआ था। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिण दिल्ली में अमर कॉलोनी थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के साथ फरीदाबाद में सामूहिक दुष्कर्म में शामिल चौथे आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस तीन आरोपितों को पहले ही पकड़ चुकी है। जिनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने 28 नवम्बर को सूरजकुंड इलाके से पकड़ लिया। इरफान (33) अपने दोस्त के यहां छिपा हुआ था।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस एक अधिकारी ने  इस पूरे मामले को लेकर जानकारी दी है कि फरीदाबाद के बड़खल के रहने वाले आरोपियों ने 23 नवम्बर को गढ़ी गांव की रहने वाली नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपितों ने किशोरी को बड़खल के एक होटल में ले जाकर बंधक बनाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मामले में तीन मुख्य आरोपित शेरदीन, कासिम और वसीम को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल संचालक इरफान को गिरफ्तार किया। इरफान घटना के बाद से फरार चल रहा था।

बता दें कि यह मामला भी कुल मिलाकर लव जिहाद से जुड़ता जा रहा है, क्योंकि किशोरी के साथ युवक ने हिंदू नाम से दोस्ती की। फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यहां पर यह बता देना जरूरी है कि दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के साथ लव जिहाद को लेकर सख्त कानून बन चुका है। वहीं, हरियाणा सरकार भी इस तरह की तैयारी तेज कर रही है। पिछले दिनों फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक छात्रा निकिता सिंह तोमर की हत्या भी लव जिहाद के चक्कर में हुई थी।

  यह भी पढ़ें: बरेली में लव जिहाद का पहला केस दर्ज, शादी का दबाव व धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश


Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.