Move to Jagran APP

एयर होस्टेस अनीसिया की आत्महत्या में नया मोड़, जानें- पूर्व मिस इंडिया ने क्या कहा

पूर्व मिस इंडिया ने अपने बयान में बताया है कि कुछ वर्ष पूर्व उसकी आरोपित मयंक से शादी तय हुई थी, लेकिन थोड़े समय बाद ही मयंक उससे लड़ाई-झगड़ा करने लगा था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 09:54 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 09:55 AM (IST)
एयर होस्टेस अनीसिया की आत्महत्या में नया मोड़, जानें- पूर्व मिस इंडिया ने क्या कहा
एयर होस्टेस अनीसिया की आत्महत्या में नया मोड़, जानें- पूर्व मिस इंडिया ने क्या कहा

नई दिल्ली (जेेएनएन)। दिल्ली के हौजखास के पॉश इलाके पंचशील पार्क में एयर-होस्टेस अनीसिया की दूसरी मंजिल से संदिग्ध हालत में गिरने से मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। दिल्ली हाई कोर्ट में सौंपी गई प्रगति रिपोर्ट में दिल्ली पुलिस ने कहा कि अनीसिया का आरोपित पति मयंक इससे पहले एक पूर्व मिस इंडिया को जान से मारने की कोशिश कर चुका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पूर्व मिस इंडिया ने खुद क्राइम ब्रांच से संपर्क कर अपना बयान दर्ज कराया है।

prime article banner

पूर्व मिस इंडिया ने अपने बयान में बताया है कि कुछ वर्ष पूर्व उसकी आरोपित मयंक से शादी तय हुई थी, लेकिन थोड़े समय बाद ही मयंक उससे लड़ाई-झगड़ा करने लगा था। इतना ही नहीं एक दिन उसे जान से मारने के लिए चाकू लेकर उसके पीछे भागा था। किसी तरह से वहां से भाग कर उन्होंने अपनी जान बचाई थी। पुलिस ने पूर्व मिस इंडिया का पूरा बयान दर्ज कर अदालत को प्रगति रिपोर्ट सौंप दी है।

वहीं, सोमवार को अनीसिया के सास-ससुर द्वारा दायर की गई जमानत याचिका का दिल्ली पुलिस ने विरोध किया। ज्ञात हो कि 2 अगस्त को अदालत ने अनीसिया की सास सुषमा व उनके पति आरएस सिंघवी की गिरफ्तारी पर लगी रोक 17 सितंबर तक बढ़ा दी थी। सोमवार को अदालत ने याचिका पर सुनवाई के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.