Move to Jagran APP

दिल्ली में 36 हजार की पिस्टल खरीदकर बुर्के वाली महिला ने दुकान पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

महिला के साथ जो शख्स है वह बार-बार उसे वहां से चलने के लिए कहता दिख रहा है लेकिन महिला गोलियां चलाते हुए कह रही है वह गैंगस्टर नासिर की बहन है। जिस वक्त महिला गोलियां बरसा रही थी उसके पास दो छोटी बच्चियां भी खड़ी थी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:00 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:00 AM (IST)
दिल्ली में 36 हजार की पिस्टल खरीदकर बुर्के वाली महिला ने दुकान पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां
किसी ने महिला की वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर वायरल कर दी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जाफराबाद इलाके में बुर्का पहने महिला ने पिस्टल से एक मोबाइल की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। महिला सिर्फ इस बात से नाराज थी कि दुकानदार उसके दोस्त का मोबाइल ठीक करके नहीं दे रहा था, दुकान पर वह खुद गई उसके बाद भी उसके दोस्त का काम नहीं हो सका। फिर क्या था, महिला दुकानदार को धमकी देकर चलती बनी। कुछ घंटे बाद 36 हजार की पिस्टल खरीदकर शराब के नशे में धुत होकर लौटी और बंद पड़ी दुकान पर फायरिंग कर दी। हालांकि गोली किसी को गोली लगी नहीं। किसी ने महिला की वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर वायरल कर दी।

loksabha election banner

पुलिस ने वीडियो के जरिये महिला की पहचान की और रविवार को उसे दबोच लिया। गिरफ्तार महिला की पहचान जाफराबाद की निवासी नुसरत के रूप में हुई है। आरोपित महिला बदमाश सोनू आबिद की पत्नी है। 28 सेकेंड की वीडियो में दिख रहा है कि बुर्का पहने महिला एक शख्स के साथ मोटरसाइकिल से चौहान बांगर की गली नंबर-4 में एक मोबाइल दुकान पर पहुंची। पहले उसने जमकर गालियां दी। इसके बाद अपने बैग से पिस्टल निकालकर दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिस वक्त महिला गोलियां बरसा रही थी, उसके पास दो छोटी बच्चियां भी खड़ी थी। गोलियों की आवाज सुनकर वह भाग गईं।

महिला के साथ जो शख्स है वह बार-बार उसे वहां से चलने के लिए कहता दिख रहा है, लेकिन महिला गोलियां चलाते हुए कह रही है वह गैंगस्टर नासिर की बहन है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शाहरुख नाम का महिला का एक दोस्त है, उसने फहीम नाम के दुकानदार को फोन ठीक करने के लिए दिया था। कई दिन गुजर जाने के बाद भी उसने ठीक नहीं किया था। इसी से महिला नाराज थी। पूछताछ में महिला ने बताया कि दुकानदार को सबक सीखाने के लिए उसने एक व्यक्ति से 36 हजार रुपये की पिस्टल खरीदी और शराब पीकर दुकान पर पहुंच गई। गनीमत रही दुकान वाले ने पहले ही दुकान बंद कर दी थी। पुलिस पता कर रही है उसने पिस्टल किससे खरीदी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.