Move to Jagran APP

Viral Video: यमुनापार की सड़कों पर हुड़दंग, मोटरसाइकिल सवार युवकों ने किए खतरनाक स्टंट

15-20 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने समूह बनाकर सड़कों पर खतरनाक स्टंट किए। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर पोस्ट कर दी जिससे यह वायरल हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 08:34 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 08:48 PM (IST)
Viral Video: यमुनापार की सड़कों पर हुड़दंग, मोटरसाइकिल सवार युवकों ने किए खतरनाक स्टंट
Viral Video: यमुनापार की सड़कों पर हुड़दंग, मोटरसाइकिल सवार युवकों ने किए खतरनाक स्टंट

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रविवार को यमुनापार की सड़कों पर जमकर हुड़दंग किया। 15-20 मोटरसाइकिल सवार युवकों ने समूह बनाकर सड़कों पर खतरनाक स्टंट किए। युवकों के कारनामों की वीडियो दूसरे वाहन चालकों ने अपने मोबाइल से बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर पोस्ट कर दी, कुछ ही देर में वीडियाे वायरल हो गई। वीडियो जैसे ही पुलिस के पास पहुंची, आला अधिकारियों ने स्टंट करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाने की बात कही।

loksabha election banner

20 सेकंड का वायरल वीडियो रविवार सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो में 15-20 मोटरसाइकिल सवार आइटीओ से प्रीत विहार की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं, लक्ष्मी नगर के पास पहुंचते ही मोटरसाइकिल सवार युवक कानून के डर से बेखाैफ होकर बीच सड़क पर स्टंट करने लग जाते हैं।

तेज गति में कोई एक पहिये पर मोटरसाइकिल दौड़ाता नजर आ रहा है तो कोई मोटरसाइकिल की सीट पर खड़े होकर स्टंट कर रहा है। एक एक मोटरसाइकिल पर तीन से चार युवक बैठे हुए हैं। कुछ अन्य वाहन चालकों ने युवकों की वीडियो बना ली।

फेसबुक और वाट्सएप पर वीडियाे वायरल होते ही लोगों ने मोटरसाइकिल सवार युवकों को जमकर खरी खोटी सुनाई, लोगों ने कहा कि युवकों ने स्टंट करके न अपनी जाने के साथ दूसरों की जान को भी खतरे में डाला। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीडियो से मोटरसाइकिलों के नंबरों के बारे में पता किया जा रहा है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.