Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़का मनचला, आधी रात शिक्षिका समेत परे परिवार से की मारपीट

पीड़िता परिवार के साथ जाफराबाद में रहती हैं। वह प्रीत विहार स्थित एक स्कूल में शिक्षिका हैं। जाफराबाद में रहने वाला दीपक उनसे छेड़छाड़ करता था। स्कूल आते-जाते समय रास्ते में फब्तियां कसता था।

By Edited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:36 AM (IST)
छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़का मनचला, आधी रात शिक्षिका समेत परे परिवार से की मारपीट
छेड़छाड़ का विरोध करने पर भड़का मनचला, आधी रात शिक्षिका समेत परे परिवार से की मारपीट

नई दिल्ली [जेएनएन]। जाफराबाद इलाके में शिक्षिका से एक युवक छेड़छाड़ करता था। शिक्षिका के भाई ने उससे शिकायत की और दूर रहने को कहा। आरोपी ने रात में चार दोस्तों के साथ शिक्षिका के घर पर हमला बोल दिया। मारपीट कर सभी को जख्मी कर दिया और पीड़िता को अपने साथ ले जाने लगा। भीड़ जुट जाने से आरोपी वहां से फरार हो गए।

loksabha election banner

जानलेवा हमले का केस दर्ज
पुलिस ने जख्मी हालत में पीड़ित शिक्षिका, उनके भाई, पिता और चाचा को अस्पताल पहुंचाया। पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है। पांच आरोपियों में से तीन की पहचान दीपक, लक्की और समीर के रूप में हुई है। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है।

भाई ने दीपक को दूर रहने की नसीहत दी
पीड़िता परिवार के साथ जाफराबाद में रहती हैं। वह प्रीत विहार स्थित एक स्कूल में शिक्षिका हैं। जाफराबाद में रहने वाला दीपक उनसे छेड़छाड़ करता था। स्कूल आते-जाते समय रास्ते में फब्तियां कसता था। शिक्षिका ने यह बात अपने भाई को बताई। भाई ने दीपक को दूर रहने की नसीहत दी।

शादी करने के लिए घर आ रहा है
रविवार की रात्रि दीपक ने शिक्षिका के भाई के मोबाइल पर फोन किया और कहा कि वह शादी करने के लिए घर आ रहा है। उन्होंने उसकी धमकी पर ध्यान नहीं दिया और सभी सो गए। रात करीब एक बजे दीपक चार साथियों को लेकर शराब के नशे में उनके घर पर पहुंचा। मकान में नीचे सो रहे उनके पिता पर हमला कर दिया। आवाज सुनकर शिक्षिका और उनके भाई नीचे आए। आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस दौरान चाचा आ गए। आरोपियोंं ने उन्हें भी घायल कर दिया।

मामूली कहासुनी के बाद नाइट क्‍लब के मालिक को पीटा, एक हमलावर गिरफ्तार

शिक्षिका को साथ ले जाने का प्रयास
आरोपी पास में निर्माणाधीन मकान से ईंट और डंडे उठा लाए और चारों को पीटने लगे। इसके बाद शिक्षिका को साथ ले जाने का प्रयास करने लगे। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे तो आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद शिक्षिका गहरे सदमे में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.