Move to Jagran APP

जेएनयू में पीएचडी छात्रा से छेड़छाड़, बाद में आरोपित मोबाइल लूटकर फरार, वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज

छात्रा परिसर के पूर्वी गेट के पास बने वीसी आफिस के पास टहल रही थी। तभी बाइक सवार आरोपित ने छात्रा को सुनसान जगह ले जाने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपित युवक मोबाइल लूटकर भाग गया। शिकायत पर वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:19 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:19 PM (IST)
जेएनयू में पीएचडी छात्रा से छेड़छाड़, बाद में आरोपित मोबाइल लूटकर फरार, वसंत कुंज थाने में मामला दर्ज
जेएनयू परिसर में सोमवार देर रात पीएचडी छात्रा से छेड़छाड़ के बाद उसका मोबाइल लूटने की वारदात सामने आई है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जेएनयू परिसर में सोमवार देर रात पीएचडी छात्रा से छेड़छाड़ के बाद उसका मोबाइल लूटने की वारदात सामने आई है। वारदात के समय छात्रा परिसर के पूर्वी गेट के पास बने वीसी आफिस के पास टहल रही थी। तभी बाइक सवार आरोपित ने छात्रा को खींचकर सुनसान जगह ले जाने की कोशिश की। शोर मचाने पर आरोपित युवक उसका मोबाइल लूटकर भाग गया। पीड़िता की शिकायत पर वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्रा जेएनयू से पीएचडी कर रही है और परिसर के हास्टल में रहती है। सोमवार रात करीब पौने 12 बजे पुलिस को छात्रा से छेड़छाड़ व माेबाइल लूटे जाने की सूचना मिली। दक्षिण-पश्चिमी जिले के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ्रटीम के साथ मौके पर पहुंचे। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह पूर्वी गेट के पास टहल रही थी। तभी परिसर की ओर से एक बाइक सवार युवक आया और उसने छात्रा पर अश्लील फब्तियां कसी और छेड़छाड़ करने लगा।

विरोध करने पर आरोपित ने उसे खींचकर झाड़ी में ले जाने की कोशिश की। शोर मचाने पर छात्रा की मदद के लिए अन्य छात्रों को आता देख आरोपित छात्रा का मोबाइल लूटकर भाग गया। मौके पर पहुंचे छात्रों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने पूर्वी गेट के आसपास रहने वाले बाहरी और परिसर में मौजूद छात्रों की डिटेल, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और वारदात के वक्त मौके पर एक्टिव मोबाइल नंबरों का डंप डाटा मंगवाया है। इनके आधार पर आरोपित का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। स्पेशल स्टाफ, एएटीएस और अन्य टीमें भी आरोपित की पहचान में जुटी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.