Delhi Crime: हैवन स्पा में चल रहा था देहव्यापार का धंधा, मालिक समेत 12 गिरफ्तार

Delhi Crime * जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शनिवार को स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि क्रास रिवर माल स्थित हैवन स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देहव्यापार का धंधा चल रहा है।

Prateek KumarPublish: Sun, 22 May 2022 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 10:33 PM (IST)
Delhi Crime: हैवन स्पा में चल रहा था देहव्यापार का धंधा, मालिक समेत 12 गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता। शाहदरा जिले के स्पेशल स्टाफ ने क्रास रिवर माल में एक स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने स्पा के मालिक समेत 11 युवतियों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर के मालिक की पहचान गीता कालोनी निवासी सुनील कटयाल के रूप में हुई है। पुलिस को जांच में पता चला कि स्पा सेंटर की लाइसेंस अवधि पूरी हो चुकी थी। कुछ सप्ताह पहले ही नगर निगम ने स्पा सेंटर का चालान किया था। आनंद विहार थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि शनिवार को स्पेशल स्टाफ को गुप्त सूचना मिली थी कि क्रास रिवर माल स्थित हैवन स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देहव्यापार का धंधा चल रहा है। स्पेशल स्टाफ के इंचार्ज विकास कुमार व थानाध्यक्ष हरकेश गाबा के नेतृत्व में एसआइ विनीत प्रताप समेत कई पुलिस कर्मियों की टीम बनाई गई।

टीम ने एक नकली ग्राहक को दो हजार रुपये का नाेट देकर स्पा सेंटर में भेजा। जब वह ग्राहक स्पा सेंटर में गया तो उसे एक अधेड़ व्यक्ति मिला, उसने ग्राहक को मसाज करवाने के एक हजार रुपये बताए। इसके बाद उसके सामने 11 युवतियों को पेश करके कहा कि अगर वह इनके साथ गलत काम करना चाहता है तो एक हजार रुपये अतिरिक्त लगेंगे। ग्राहक उसके लिए राजी हो गया और दो हजार रुपये व्यक्ति को दे दिए। इस बीच ग्राहक ने किसी तरह से मामले की सूचना पुलिस को दे दी।

पुलिस स्पा सेंटर में पहुंची तो पता चला युवतियों का सौदा करने वाला स्पा सेंटर का मालिक है। उसके नाम पर ही स्पा का लाइसेंस है। उसकी लाइसेंस अवधि पूरी हो चुकी है, बावजूद इसके वह सेंटर चला रहा था। पुलिस ने सेंटर को सील करने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा है।

Edited By Prateek Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept